‘नागिन 5’ में हिना खान बनेंगी इच्छाधारी नागिन, मोहित मल्होत्रा के साथ जमेगी जोड़ी

By Neetu July 27, 2020, 2 p.m. 1k

पूजा राजपूत- एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो नागिन को लेकर दर्शकों की दीवानगी किसी से छिपी नहीं है। मौनी रॉय को दो बार नागिन बनाने के बाद एकता हर साल अपनी नागिन का चेहरा बदलती आ रही हैं। मौनी रॉय के बाद सुरभि ज्योती और निया शर्मा ‘नागिन’ सीरिज़ के लीड रोल में दिख चुकी हैं। पिछले कुछ हफ्तों से नागिन सीरिज़ के ‘पांचवे’ सीज़न की चर्चा है। खबरें हैं कि नागिन 5 में हिना खान इच्छाधारी नागिन के अवतार में दिखने वाली हैं।

 जैसा, की सब जानते हैं कि नागिन सीरिज़ के नये सीज़न की शुरूआत जल्द ही शुरूआत होने वाली है। हर कोई जानना चाहता है कि इस बार एकता कपूर किस एक्ट्रेस को इच्छाधारी नागिन बनाकर यह ज़हरीला खेल खेलना चाहती हैं। 

नाग पंचमी के मौके पर कलर्स ने नागिन का नया प्रोमो रिलीज़ किया था जिसमें नई नागिन के नए चेहरे की छोटी सी झलक देखने को मिली थी। नई नागिन का चेहरा सांप से लिपटा था, नागिन की सिर्फ आंखे दिख रहीं थी, और इन्हीं आंखों के देख दर्शकों ने अंदाज़ा लगाना शुरू कर दिया था, कि इस बार एकता कपूर हिना खान को इच्छाधारी नागिन बनाकर दर्शकों के सामने लाने वाली हैं। दर्शकों का यह अंदाज़ा सही साबित हुआ है। इंतकाम की इस जंग में बृंदा के सामने जो नया चेहरा आने वाले है वह किसी और का नहीं बल्कि हिना खान का है। 

खबर हैं कि नागिन 5 में लीड रोल में हिना खान नज़र आने वाली हैं। खास बात यह है कि इस सस्पेंस का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि टीवी एक्टर मोहित मल्होत्रा ने किया है। मोहित मल्होत्रा एकता कपूर के साथ सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ ‘डायन’ और ‘क्या हुआ तेरा वादा’ में काम कर चुके हैं। एकता के साथ मोहित चौथी बार नागिन 5 में काम करने जा रहे हैं। एकता के साथ काम करने के लिए मोहित काफी एक्साइटिड हैं। अपनी इस एक्साइटमेंट को शेयर करते हुए मोहित ने नागिन 5 के सबसे बड़े सस्पेंस का भी खुलासा किया है।

मोहित ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा है कि ‘वह हिना खान के साथ काम करने को लेकर वो काफी उत्साहित हैं’। इससे पहले मोहित हिना खान के साथ फिल्म हैक्ड में काम कर चुके हैं। 

हिना के साथ नागिन 5 में काम करने की अपनी एक्सटाइमेंट शेयर करते हुए मोहित कहते हैं कि “हां यह सच है। वह और मैं अच्छे दोस्त हैं, इसलिए हिना के साथ वापिस काम करना बहुत अच्छा रहेगा।” आपको बता दें कि बिग बॉस 11 में हिना खान के नज़र आने के बाद से ही एकता कपूर उनपर काफी मेहरबान हैं। बिग बॉस 11 से हिना ने अपनी जो इमेज चेंज की है उससे एकता काफी इम्प्रेस हैं। एकता कपूर ने हिना खान को ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका का आइकोनिक किरदार दिया था, लेकिन अपनी फिल्मों की वजह से हिना को यह रोल छोड़ना पड़ा था। अब एकता कपूर हिना को वो रोल देने जा रही हैं, जिससे हिना एक बार फिर टीआरपी क्वीन बन सकती हैं।

Related Story