बेटी को जन्म देने के 10 दिन बाद ही स्मृति खन्ना ने बना लिए एब्स

By Arunima April 25, 2020, 7:47 p.m. 1k

'मेरी आशिकी तुम से ही' की एक्ट्रेस स्मृति खन्ना (Smriti Khanna) ने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया था जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हाल ही में स्मृति खन्ना ने अपने सोशल मीडिया पर नई तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बता रही है कि बेटी के जन्म के एक हफ्ते पहले की तस्वीर और बेटी के जन्म के एक हफ्ते बाद की तस्वीर। 

तस्वीर को देखकर लग रहा है कि स्मृति खन्ना ने एक हफ्ते में ही अपने एब्स बना लिए हैं। दोनों ही तस्वीर में जमीन आसमान का अंतर है। तस्वीर को देखकर लग रहा है कि स्मृति ने अपनी बॉड़ी पर काफी मेहनत की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। 

साथ ही उनके फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रही हैं। इस तस्वीर में हजारों लाइक्स और कमेंट भी आ गए हैं। कुछ दिन पहले भी स्मृति खन्ना ने अपनी बेटी के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपना स्लिम फिगर दिखाते नजर आईं थी। बेबी को जन्म देने के बाद भी स्मृति एकदम फिट है। 

स्मृति की फिटनेस देखकर हर कोई हैरान है। स्‍मृति खन्‍ना इंस्‍टाग्रा पर अपने फैन्‍स के साथ सारी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं। स्‍मृति पूरी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर एक्टिव रही हैं। उन्होंने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीर शेयर की थीं। स्‍मृति खन्‍ना लॉकडाउन के दौर में मां बनी हैं। 

उनके पति और एक्‍टर गौतम गुप्‍ता ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा था, 'हम बच्‍ची की देखभाल को लेकर बेहद सर्तक हैं। हम जुहू में रहते हैं और ऐसे में डॉक्‍टर के पास खार तक जाने के लिए कार ड्राइव करते हैं। लॉकडाउन में पुलिसवालों ने हमारा बहुत सहयोग किया है।'

Related Story