मुंबई छोड़ गोवा में मेघा ने बसाया अपना आशियाना, देखिए घर की तस्वीरें

By Aditi April 28, 2020, 11:37 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मेघा गुप्ता (Megha Gupta)  पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। इसी बीच खबर है कि एक्ट्रेस ने सपनों की दुनिया मुंबई को छोड़ दिया है। एक्ट्रेस मुंबई छोड़कर गोवा में अपना नया आशियाना बसा लिया है। गोवा में नया घर लेकर एक्ट्रेस काफी खुश हैं। इन मेघा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी बोल्ड तस्वीरे जमकर शेयर कर रही हैं। मेघा ने मुंबई में लगभग 17 साल बिताए हैं।  

ऐसे में हमारे हाथों उनके नए घर की कुछ तस्वीरे लगी है जो हम आपको दिखा रहे हैं। जितना खूबसूरत और शांत गोवा है उतना ही खूबसूरत एक्ट्रेस का घर है। इंस्टाग्राम पर मेघा ने अपनी कुछ तस्वीरे शेयर की है जिसमे उनके घर के बैकग्राउंड भी नजर आ रहा है। 

इस फोटो में मेघा का घर नजर आ रहा है। उनके घर के बाहर काफी पेड़-पौधे है।

 

इस फोटो में नेहा अपने रुम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही है।

इस फोटो में नेहा अपने घर की बालकनी में अपनी बिल्ली के साथ बैठी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के पास एक बिल्ली है जिसे वो बेहद प्यार करती हैं। 

एक्ट्रेस इस फोटो में अपने कीचन में बैठी हुई नजर आ रही है।

बता दे कि इस साल एक्ट्रेस ने अपनी होली अपने नए घर में सेलिब्रेट की थी।

बीती साल खबर आई थी कि ये कपल अलग हो रहा हैं। इस कपल की मैरिड लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा। यहां तक कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया। दोनों ने अलग रहना शुरू कर दिया और तलाक के लिए अर्जी दी थी। दोनों ने साल 2016 में कोर्ट मैरिज की थी। दोनों की मुलाकात एक्टर विवियन डिसेना के बर्थडे पार्टी में हुई थी।

इसके बाद दोनों की मुलाकातें हुईं और फिर इनके बीच प्यार हो गया। दोनों ने एक दूसरे को करीब 1 साल तक डेट किया। इसके बाद इस कपल ने पहले तो 2016 में कोर्ट मैरिज की और फिर बाद में प्राइवेट सेरेमनी में भी दोनों शादी के बंधन में बंधे। बता दें कि सिद्धांत से पहले मेघा का अफेयर टीवी एक्टर नमन शॉ से था। इसके बाद मेघा ने आदित्य श्रॉफ से शादी की लेकिन ये शादी भी टूट गई। अब मेघा का रिश्ता सिद्धांत से भी टूट चुका है।

Related Story