Video - मनोज बाजपेयी और अनुभव सिन्हा पहुंचे कपिल के शो में, बच्चा यादव ने सुनाया अजीबोगरीब न्यूज !

By Aditi Oct. 1, 2020, 8:57 p.m. 1k

अदिति त्यागी - अनलॉक फेज में एक बार फिर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने दर्शकों के हंसी और ठहाको का इंतजाम पूरी तरह कर रहे हैं। अपने लेटेस्ट एपिसोड्स से कपिल घर -घर दर्शकों को गुदगुदा रहें हैं। हर हफ्ते नए कलाकार इस शो में आकर एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हैं और अब इसी बीच इस वीकेंड कपिल शर्मा एंड टीम सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन, द कपिल शर्मा शो के सेट् पर बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee)और फिल्म मेकर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) का गर्मजोशी से स्वागत करने वाले हैं। आने वाले एपीसोड की तस्वीरें ही नहीं वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं जिसमें बच्चा यादव न्यूज एंकर बने नजर आ रहे हैं। 

दरसअल कपिल के शो के इस वीकेंड के शूट की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें हम आपके लिए ले आये हैं। जहां इस वीकेंड कपिल के शो पर मनोज और अनुभव अपने अनसुने किस्से सुनाकर दर्शकों का भरपूर  मनोरंजन करने वाले हैं।

 इस खास एपिसोड में मनोज बाजपेई के रैप सॉन्ग "मुंबई में का बा" पर बातचीत  होगी। मनोज का 

भोजपुरी रैप सुपर हिट रहा है । इस गाने का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

दोनों एक्टर की जोड़ी कपिल शर्मा के शो में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे।  कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम इन मेहमानों के साथ जमकर मस्‍ती करनेवाली हैं।  

इसके साथ ही शो में कपिल भी अपनी गायकी का आनंद लेने का सुनहरा अवसर दर्शकों को देंगे।

बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा ने लॉ‍कडाउन के बाद अपने शो ‘कपिल शर्मा शो' के साथ वापसी तो कर ली है लेकिन उन्हें सेट पर शूटिंग के दौरान सामने दर्शकों की कमी खल रही है। कोरोना महामारी के कारण कपिल कपिल के शो की शूटिंग बिना लाइव ऑडियंस के हो रही है और इसीलिए कपिल सोशल मीडिया पर फैन्स से शो के दौरान जुड़ते हैं। 

Related Story