MANINI DE और MIHIR MISHRA के रिश्ते में आई दरार, शादी के 16 साल बाद हुए अलग

By Aditi July 7, 2020, 9:48 a.m. 1k

टीवी का जाना-माना कपल मानिनी डे और मिहिर मिश्रा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में है। खबरों की माने तो ये कपल एक दूसरे से अलग रह रहा है। बताया जा रहा है कि पिछले 6 महीनों से मानिनी डे और मिहिर मिश्रा साथ नहीं रह रहे हैं। मानिनी डे मुंबई में रह रही हैं तो वहीं मिहिर मिश्रा अपने माता-पिता के साथ पुणे शिफ्ट हो गए हैं। बता दें कि इस कपल ने साल 2004 में शादी रचाई थी। करीब शादी के 16 साल बाद ये कपल अलग हो रहा है। 

इस बारे में मानिनी डे ने एक इंटरव्यू में कहा है कि- 'शादी भी बाकी रिलेशनशिप की तरह ही होती है। इसमें भी उतार-चढ़ाव आते हैं। हां, ये सच है कि पिछले 6 महीने से मिहिर और मैं सेपरेट रह रहे हैं। हमारे सेपरेशन का कारण बहुत ही पर्सनल है और मैं इस बारे में बात नहीं कर सकती। साथ ही मैं हमारे रिश्ते की पवित्रता का सम्मान करती हूं। हमने अपना बेस्ट दिया लेकिन परिणाम हमारे हाथ में नहीं है।' 

मानिनी डे बताती हैं, 'कई लोगों की शादी 3 हफ्ते चलती हैं लेकिन हम पिछले 16 साल से साथ हैं। इसका मतलब साफ है कि हमारे बीच बहुत सारा प्यार, परवाह और रिश्ते में खूबसूरती होगी। जैसा कि रिश्ते और लोग वक्त के साथ एक-दूसरे से जुड़ते चले जाते है। हम अलग जगह मिले और अब हमारे रास्ते अलग हो गए। मेरा जिंदगी को देखने का अपना एक खूबसूरत नजरिया है। क्या पता ये हमारे कर्मों का बकाया ऋण हो जिसे हमें पूरा करना है। 

ये बहुत दुखद है क्योंकि बहुत से लोगों को लगता था कि हमारा रोमांटिक रिश्ता एकदम परियों की कहानियों जैसा है। हालांकि तलाक को लेकर मानिनी डे का कहना है कि वो इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं क्योंकि दोनों कि इसे लेकर कोई बात नहीं हुई है। आपको बता दें कि इस कपल ने टीवी शो संजीवनी में एक साथ काम किया है इसी शो पर दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर प्यार। इतना ही नहीं इस शो के दौरान दोनों ने शादी कर ली थी। 

दोनों के काम की बात करें तो मानिनी डे ने जस्सी जैसी कोई नहीं, साराभाई वर्सेज साराभाई, नच बलिए-1, घर की लक्ष्मी बेटियां, देवों के देव महादेव, मधुबाला- एक इश्क एक जुनून, दीया और बाती हम, परदेश में है मेरा दिल, नामकरण जैसे टीवी शोज किए हैं। वहीं मिहिर मिश्रा ने संजीवनी, सारथी, डरना मना है, कुमकुम, फिर कोई है, सात फेरे, दिल दोस्ती डांस सहित कई टीवी शोज में काम किया है।

Related Story