माहिरा और पारस एक बार फिर दिखे साथ, गरीबों को बांटा खाना

By Aditi April 9, 2020, 9:48 a.m. 1k

सारीका- कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए कई मशहूर हस्तियां मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रही हैं। सभी अपने-अपने लेवल पर लोगों की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कोई पैसों का योगदान दे रहा तो कोई खाना बांटने के लिए आगे आ रहा है। अब इस लिस्ट में दो नाम और जुड़ गया है। वो है बिग बॉस-13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा। अब ये भी इस बुरे वक्त में लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। 

हाल ही में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा को इस संकट के समय में गरीबों को खाना बांटते हुए देखा गया। दोनों साथ मिलकर जरूरतमंदों को भोजन के पैकेट बांटते नजर आए। माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा डब्ल्यूएचओ (Who) की गाइडलाइन को फॉलो करते हुए मास्क, दस्ताने पहनकर और सोशल डिस्टेंस बनाकर खाना बांटते दिखे।

माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें दोनों को कार की डिग्गी से खाना के पैकेट को बांटते हुए देखा जा सकता है। 

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के फैन्स इनके काम को काफ़ी  एप्रीशिएट कर रहे हैं। सभी सोशल मीडिया पर दोनों की खूब तारीफ कर रहे हैं। और ये वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देख के हम कह सकते है कि पारस-महिरा कि दोस्ती सिर्फ बिग बॉस के घर के अंदर ही नहीं घर के बाहर भी दोनों साथ है। बिग बॉस-13 में कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती सबसे ज्यादा चर्चा में रही थी। दोनों पहले दिन से बिग बॉस के घर में एक साथ थे और शो के लास्ट तक पारस-माहिरा ने शो में अपनी दोस्ती बरकरार रखी थी। बिग बॉस-13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा हमेशा एक-दूसरे के लिए स्टैंड लेते दिखते थे। दोनों की क्लोजनेस को बिग बॉस के घर में प्यार का नाम भी दिया गया था। वहीं शो के खत्म होने के बाद दोनों का एक रोमांटिक और इमोशल गाना भी आया था जिसे फैन्स ने खूब पसंद किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक इंटरव्यू में पारस छाबड़ा ने खुलासा किया है कि उन्हें खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं आखिरी बार पारस को टीवी शो मुझसे शादी करोगे में देखा गया था। साथ ही माहिरा शर्मा को बिग बॉस के बाद टीवी शो नागिन-4 का ऑफर मिला था हालांकि उन्होंने इसके लिए मना कर दिया है। माहिरा फिलहाल अपने लिए कुछ बेहतर रोल की तलाश में हैं।

Related Story