बर्थडे पर दोस्त को याद आए कुशल पंजाबी, 4 महीने पहले ही जान दे दी थी

By Arunima April 24, 2020, 11:40 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

23 अप्रैल को टीवी के पॉपुलर स्टार कुशल पंजाबी का बर्थडे था, हालांकि कुशल अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन इसके बावजूद वो अपने फैन्स और दोस्तों के दिल में आज भी जिंदा हैं और जिंदा रहेंगे। कुशल पंजाबी ने 4 महीने पहले आत्महत्या कर हर किसी को शॉक कर दिया था, कुशल पंजाबी की डेथ ने टीवी टाउन को काफी गहरा सदमा दिया। 

कुशल पंजाबी के बर्थडे पर उनके करीबी दोस्त और टीवी एक्टर अपूर्व अग्निहोत्री ने काफी इमोशनल पोस्ट किया और इस पोस्ट के कैप्शन के जरिए अपूर्व ने कुशल से दोबारा मिलने की इच्छा जाहिर की।

अपूर्व ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पिक पोस्ट की जिसमें अपूर्व, कुशल के साथ नज़र आए। कुशल का हंसता हुआ चेहरा आपको भी कुशल की याद दिलाने के लिए काफी है। इस पिक को शेयर करते हुए अपूर्व ने लिखा- "मैं खड़ा था और अपने भाई को देखता रहा। मैंने इस भाई के लिए एक भी आंसू नहीं बहाए थे क्योंकि वो हमेशा आजादी से जीना चाहता था और जिंदगी से प्यार करता था, इसलिए मेरे भाई तब तक सवारी करो जब तक हम फिर से नहीं मिलते। 

तुम शर्त लगा लो जब मेरा वक्त आएगा तो आखिरी सवारी करते वक्त भी मेरे चेहरे पर मुस्कुराहट रहेगी। तब तक तुम अपने खास दिन को भरपूर एन्जॉय करो। जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।"

आपको बता दें, कुशल पंजाबी ने 26 दिसंबर, 2019 को सुसाइड कर ली थी। पुलिस को कुशल के घर से सुसाइड नोट भी मिला था। पुलिस के मुताबिक कुशल ने डेढ़ पन्नों के नोट में लिखा था कि उनकी मौत के लिए किसी को भी ज़िम्मेदार न ठहराया जाए। 

साथ ही कुशल ने नोट में लिखा था कि- "मेरी संपत्ति का 50 प्रतिशत हिस्सा मेरे माता-पिता और बहन में बराबर बांट दिया जाए जबकि बचे हुए हिस्से को तीन साल के बेटे को दिया जाए।" कुशल ने साल 2015 में ऑड्री डॉलेन से शादी की थी और अप्रैल 2016 में उनके एक बेटा हुआ था। कुशल पंजाबी 30 से अधिक टीवी सीरियल्स और शोज़ में नज़र आ चुके हैं। नौ फिल्मों में भी कुशल ने छोटे -बड़े रोल किए हैं।

Related Story