PICS: 31 साल के हुए इश्कबाज एक्टर कुणाल जयसिंह, फिल्मी अंदाज में गर्लफ्रेंड संग रचाई थी शादी

By Aditi July 29, 2020, 9:28 a.m. 1k

टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर कुणाल जयसिंह आज अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सीरियल मन की आवाज प्रतिज्ञा से एक्टर कुणाल जयसिंह ने टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया। उन्होंने सीरियल में जयसिंह नाम के एक युवक का किरदार निभाया था। 

इसके बाद कुणाल ये है आशिकी, प्यार तूने क्या किया, सावधान इंडिया, डोली अरमानों की और इश्कबाज में नजर आए। इश्कबाज में वो अपने किरदार से खूब पॉपुलर हुए। यही नहीं इसके लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का गोल्ड अवॉर्ड और इंडियन टेली अवॉर्ड भी मिला। जन्मदिन के इस खास मौके पर हम आपको एक्टर का वेडिंग अलबम दिखा रहे हैं।

कुणाल ने साल 20 दिसंबर साल 2018 में अपनी गर्लफ्रेंड भारती कुमार के संग सात फेरे लिए थे। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। अपनी शादी के मौके पर भारती कुमार रेड लहंगे में नजर आई थी जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी। 

तो वहीं कुणाल ग्रीम करल शेरवानी में नजर आए थे। कुणाल जयसिंह ने भारती कुमार के साथ मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई थी। इसके बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी।  

शादी से पहले प्री-वेडिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। दोनों ने अपने संगीत सेरेमनी में खूब डांस किया था।  इस सेरेमनी में कुणाल जयसिंह और भारती कुमार के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त भी शामिल होते नजर आए थे।

इस कपल ने साल 2018 में गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इनकी सगाई में इनके करीबी मौजूद हुए थे। कुणाल ने सगाई की जानाकारी सोशल मीडिया पर दी थी।

 बता दें कि 2012 में शो 'द बडी प्रोजेक्ट' में कुणाल और भारती की मुलाकात हुई थी। इस शो के बाद ही दोनों के बीच प्यार शुरू हो गया। तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । 

Related Story