रुबीना दिलैक से भी खूबसूरत हैं उनकी छोटी बहन, देखते ही बहक गया था अली गोनी का दिल

By Sweety Jan. 13, 2021, 1:31 p.m. 1k

यास्मीन- हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में फैमिली वीक एपिसोड देखने को मिला था। हर बार की तरह इस बार भी घर में एक ऐसे मेहमान ने एंट्री ली थी जिसने आते ही अपनी पर्सनालिटी थी से चर्चाएं बटोर लीं। यह कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) की बहन ज्योतिका दिलैक (Jyotika Dilaik) थीं।

जी हां, रुबीना दिलैक की बहन ज्योतिका के चर्चाओं में रहने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी खूबसूरती है। उनकी खूबसूरती कुछ ऐसी थी जिन्हें देखकर अली गोनी भी अपना दिल हार बैठे। उन्होंने घर में आते ही सभी को इंप्रेस कर दिया था और जब वह घर से गई तो घरवाले उनकी खूबसूरती की तारीफ करने लगे। 

वहीं शो के कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) उनके जाने पर मजेदार रिएक्शन देते हुए कहते नजर आए और कहा कि, 'अरे यार नैना कभी-कभी बात कर लिया करो'

हालांकि, अली गोनी ने ऐसी बातें मजाक में कही थीं, मगर यह  कहना वाकई गलत नहीं होगा कि खूबसूरती के मामले में

ज्योतिका अपनी बहन रुबीना को भी टक्कर देती हैं।

उनकी खूबसूरती को लेकर तो एक बार खुद रुबीना ने भी शो के दौरान कहा था कि उनकी बहन घर में सबसे सुंदर हैं।सोशल मीडिया पर ज्योतिका की तस्वीरें देखकर ऐसा लगता है कि वह सिंपल रहना ज्यादा पसंद करते हैं।

उनकी ज्यादातर तस्वीरें सूट में है। आप देख सकते हैं कि कैजुअल ड्रेस को भी उन्होंने बेहद खूबसूरती से कैरी किया है।बताया जाता है कि रुबीना की बहन ज्योतिका दिलैक एक यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने फूड टेक्नोलॉजी में बीटेक किया है।

Related Story