करिश्मा ने पार की डर की हदें, मुंह से पकड़े सांप, वीडि‍यो देखिए

By Arunima Feb. 26, 2020, 8:55 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)  के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दे रहे हैं और अपने डर पर जीत दर्ज करने की कोशिश भी। 

अब एक नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना मुंह से सांप पकड़ते हुए नजर आ रही हैं। प्रोमो वीडियो कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर कर लिखा- थोड़ा डर थोड़ा मजाक, सब होगा इस वीकेंड खतरों के खिलाड़ी 10 में। 

वीडियो में एक तरफ कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया पानी से भरे एक बॉक्स में खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं करिश्मा दूसरे पानी से भरे बॉक्स में से सांप को मुंह से पकड़कर हर्ष के बॉक्स में डाल रही हैं। 

सभी लोग करिश्मा को चियर करते भी नजर आए। करिश्मा का ये स्टंट रोंगटे खड़े कर देने वाला है। इस  बार के सीजन की बात करें, तो ये बुल्गारिया में हो रहा है। शो को इस बार भी रोहित शेट्टी ही होस्ट कर रहे हैं जो इसके पहले के सीजन भी होस्ट कर चुके हैं। 

इस बार रोहित ने सभी कंटेस्टेंट के लिए एक डर की यूनिवर्सिटी तैयार की है जहां हर टॉस्क मुश्किल और खतरनाक तो होगा ही और डर भी दस गुना ज्यादा देखने को मिलेगा। इसी के साथ शो में थोड़ी मस्ती, थोड़ा डांस और थोड़ा ड्रामे के तड़का भी लगाया जा रहा है। 

ये भी देखिए :- KHATRON KE KHILADI 10:- डर की यूनिवर्सिटी में होगा रश्मि देसाई का टेस्ट, खतरों के खिलाड़ी में देंगी जोरदार दस्तक

Related Story