खतरों के खिलाड़ी में जब शरीर पर गिरा गर्म मोम,दर्द से चीखने लगीं अमृता

By Arunima March 7, 2020, 6:25 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi 10)  के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। शो में सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कांटे की टक्कर भी दे रहे हैं और अपने डर पर जीत दर्ज करने की कोशिश भी। खतरों के खिलाड़ी का हर सीजन सुपरहिट साबित हुआ है। 

अभी तो खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 खत्म भी नहीं हुआ ही कि अब एक और खबर सामने आ गई है। अमृता खानविलकर शुरुआत से ही अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। वो शो के बाकी के कंटेस्टेंट को कड़ी टक्कर दे रही हैं। अब शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में अमृता एक बहुत ही मुश्किल टास्क करती नजर आ रही है। 

टास्क के दौरान बाकी के कंटेस्टेंट की आंखे नम हो गई थी। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया कि रोहित शेट्टी मोम से संबंधित एक टास्क लेकर आए हैं। रोहित शेट्टी अमृता को टास्क समझाते हैं। टास्क मुताबिक, अमृता को जमीन पर लेटना होगा और फिर उनके ऊपर गर्म मोम गिरेगी। टास्क खत्म होने तक अमृता को ये बर्दाश्त करना होगा। 

अमृता डरते-डरते टास्क परफॉर्म करने जाती हैं। जब उनके शरीर पर गर्म मोम गिरने लगती है तो वो दर्द से उनकी चीख निकल पड़ती है और वो ज्यादा देर बर्दाश्त नहीं कर पाती है। इस दौरान सभी कंटेस्टेंट उनकी हालत देख इमोशनल हो जाते हैं। करिश्मा की आंखे नम हो जाती हैं। खतरों के खिलाड़ी के इस प्रोमो वीडियो से ये तो साफ है कि आने वाला एपिसोड दिल दहला देने वाला होगा। 

खतरों के खिलाड़ी की जर्नी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे लगता है कि अगर किसी एक्टर को खतरों के खिलाड़ी ऑफर होता है तो उसे वो जरूर करना चाहिए।

 क्योंकि लाइफ टाइम एक्सपीरियंस है। आप इस तरह का एक्सरपीरियंस पैसे खर्च करके भी नहीं पा सकते हैं। खतरों के खिलाड़ी में हर स्टंट एक शॉक की तरह होता है। एक कंटेस्टेंट के तौर पर मैं हमारे डर के बारे में बात कर रही हूं।'

ये भी देखिए :- KHATRON KE KHILADI:-खतरों के खिलाड़ी में डर से होगा सामना, 22 फरवरी से होगा शो का आगाज

   

Related Story