शुतुरमुर्गों से भिड़ेंगे रोहित के सूरमा, जारी हुआ धमाकेदार प्रोमो

By Arunima Feb. 21, 2020, 6:01 p.m. 1k

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) अपने पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के ख‍िलाड़ी सीजन 10 (Khatron Ke Khiladi) के साथ एक बार फिर दर्शकों को रोमांच का डोज देने के ल‍िए वापस आ गए हैं। इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स के लिए एक से बढ़कर एक टास्क रखे हैं। डायरेक्टर रोहित शेट्टी 22 फरवरी से शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 के साथ एक बार फिर टीवी पर धमाका करने आ रहे है। 

हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज हो गया है। इस टीवी शो में रोहित शेट्टी के सूरमा खतरों से खेलते नजर आने वाले है। रिलीज किए गए प्रोमो में टीवी शो के कंटेस्टेंट्स के सामने चुनौती है बड़े-बड़े शतुरमुर्गों की सवारी करना। 

इन शतुरमुर्गों को देखने के बाद कई कंटेस्टेंट्स की हवाइयां उड़ने वाली है। कंटेस्टेंट्स ही नहीं, इस प्रोमो को देखने के बाद तो दर्शकों की भी चीखें निकलने वाली है। आपको बता दें कि इस बार का शो खतरों के खिलाड़ी बुलगरियां में शूट हुआ है। 

इस बार शो में संगिनी के एक्टर तेजस्विनी प्रकाश, बेहद 2 के एक्टर शिविन नारंग, नागिन-3 एक्ट्रेस अदा खान, सत्यमेव जयते एक्ट्रेस अमृता खानवेलकर, स्ट्रीट डांसर 3डी के एक्टर धर्मेश, भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी, कॉमेडियन बलराज सयाल, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, आरजे मलिष्का और  हाफ‍िज कसीफ शामिल हैं।

 बता दें कि खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन हर मायने में काफी सफल साबित हुआ था। शो के बेहतरीन स्टंट से दर्शकों का मनोरंजन तो हुआ ही, साथ ही साथ उस सीजन ने टीआरपी के मामले मे भी कई कीर्तिमान रचे।  

ये भी देखिए :- खतरों के खिलाड़ी 10 के इन कंटेस्टेंट्स की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

Related Story