खतरों के खिलाड़ी 10 के इन कंटेस्टेंट्स की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान

By Aditi Feb. 20, 2020, 8:26 a.m. 1k

टीवी का मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) जल्द आने वाला है। इस शो की शूटिंग खत्म हो गई है। शो की शूटिंग बीते साल बुल्गारिया में हुई थी। इस शो में टीवी कलाकार करिश्मा तन्ना, करण पटेल, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, शिवनी नारंग, अमृता खानविलकर समेत कई सितारें नजर आने वाले हैं। इस बीच अब इन कंटेस्टेंट्स की फीस को लेकर एक खबर सामने आई है जिसमे हर कंटेस्टेंट्स के एक एक एपिसोड की फीस का खुलासा हुआ है। देखते हैं किन किन कंटेस्टेंट्स की सबसे ज्यादा फीस है। 

टीवी एक्टर करण पटेल भी खतरों के खिलाड़ी के 10वें (Khatron Ke Khiladi 10) सीजन में नजर आएंगे। करण पटेल को खतरों के खिलाड़ी 10 (Khatron Ke Khiladi 10) का हिस्सा बनने पर सबसे ज्यादा 5-6 लाख रुपए प्रति एपिसोड दिए जाएंगे। 

वहीं दूसरी तरफ कोरियोग्राफर धर्मेश को प्रति एपिसोड के लिए 4 लाख रुपए की फीस दी जाएगी। धर्मेश प्रभुदेवा की फिल्म एबीसीडी में भी नजर आ चुके हैं। 

टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्टेंट हैं और उनकी प्रति एपिसोड की फीस 2 लाख रुपए है। 

नागिन शो में नजर आ चुकी टीवी एक्ट्रेस अदा खान भी इस शो का हिस्सा होगी। हालाकि एक्ट्रेस जल्द ही निकल जाएंगी। अदा की एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपए फीस दी जाएगी। 

बेहद 2 के स्टार शिविन नारंग भी खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे। शिविन नारंग की फीस भी 2 लाख रुपए है। 

सिलसिला बदलते रिश्तों का 2 की एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए दिए जाएंगे। 

एक्ट्रेस अमृता खानविलकर की प्रति एपिसोड की फीस 1.5 लाख रुपए तय की गई है। 

 रानी चटर्जी को भी एक एपिसोड के लिए 1.5 लाख रुपए की फीस दी जाएगी। 

जाने-माने कॉमेडियन बलराज स्याल भी इस शो का हिस्सा होंगे. बलराज को इस शो के लिए 1 लाख रुपए प्रति एपिसोड के हिसाब से फीस दी जाएगी। 

मुंबई की आरजे मल्लिष्का को खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा होगी। इस शो में उन्हें 90 हजार रुपए प्रति एपिसोड की फीस दी जाएगी।

Related Story