विज्ञापन
विज्ञापन

KBC 13: बिग बी के सामने आखिर क्यो रो पड़े जॉन अब्राहम?, देखिए एक्टर का इमोशनल अवतार

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर क्वीज शो कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवार का एपिसोड हमेशा धमाकेदार होता है। इस बार शानदार शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार आने वाले हैं। जिसका एक इमोशनल टीजर सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस टीजर में जॉन अब्राहम रोते हुए नजर आ रहे हैं। शो पर जॉन दिव्या खोसला कुमार के साथ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। इस दौरान जॉन अब्राहम बिग बी के साथ काफी मस्ती करते दिखाई दिए और बिग बी के घर पर विजिट करने की बात को भी उन्होनें शो में शेयर किया। लेकिन प्रोमो के खत्म होने पर वह रोते हुए और अपने आंसू पोछते हुए नजर आए। इतना ही नहीं उनको देखकर अमिताभ बच्चन भी परेशान दिखे।

कौन बनेगा करोड़पति में शुक्रवार का एपिसोड बेहद खास होता है। जिसमें सिलेब्रिटी गेस्ट को आते देखा जाता हैं। इस बार भी आने वाले शानदार शुक्रवार में जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे। चैनल ने इस एपीसोड का एक टीजर रिलीज किया है। जिसमें जॉन कुछ ऐक्शन सीन्स करते दिखाईं दे रहे हैं। इसके अलावा वह कुछ फुटबॉल ट्रिक्स भी दिखाते हैं। फिर बिग बी उसी फुटबॉल को उंगली पर घुमाने की कोशिश करते हैं, लेकिन कामयाब नहीं हो पाते।

 

टीजर में देखा जा सकता है कि जॉन किस तरह अपनी शर्ट उठाकर अपने सिक्स पैक एब्स दर्शकों को दिखा रहें हैं। उनके ऐसा करते ही ऑडियंस उनको चीयर करने लगती है। तो अमिताभ बच्चन कहते हैं कि सिर्फ महिलाओं की आवाज सुनाई दे रही है। इसी दौरान जॉन एक पुरानी बात भी याद करते हैं, जब वह अमिताभ बच्चन के घर गए थे। वह बताते हैं, धूम के बाद मैं आपके घर पर आया था मोटरसाइकल पे और आपने बोला, अभिषेक को एनकरेज मत करना। लेकिन जब अभिषेक नीचे उतरकर आया तो आपने तुरंत ट्रैक बदल दिया, और कहा 'वाह क्या बाइक है'। 

फिर थोड़ी ही देर में जॉन अब्राहम रोते दिखाई दिए। उन्हें देखकर दिव्या खोसला कुमार और अमिताभ बच्चन भी काफी परेशान नजर आए। हालांकि टीजर में इस बात का खुलासा नहीं किया गया कि जॉन किस बात पर इमोशनल हो गए। लेकिन टीजर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि मामला थोड़ा सीरियस है।

यहाँ पढिए- टेली-विज़न से जुडी ख़बरें 

first published:Nov. 25, 2021, 1:08 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .