कविता ने 'रामायण' को लेकर किया ऐसा ट्वीट, उठी अरेस्ट करने की मांग

By Aditi March 30, 2020, 11:27 a.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक (Kavita Kaushik) यूं तो अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी किसी तस्वीरों के चलते नहीं बल्कि एक ट्वीट के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। हाल ही में कविता ने ये ट्वीट 'रामायण' के दोबारा प्रसारण को लेकर किया था।

Khud toh parliament mei baith ke phone pe porn dekhte hai, humko Ramayan dekhne ko keh rahe hai

— Kavita (@Iamkavitak) March 28, 2020

 कविता का ये ट्वीट लोगों को पसंद नहीं आया और वो उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। कविता ने भी ट्रोलर्स को एक के बाद एक जवाब दिया। वहीं अब कविता ने अपने उस ट्वीट को लेकर एक वीडियो साझा किया है। वीडियो में वो अपने ट्वीट का मतलब समझा रही हैं साथ ही कह रही हैं कि उन्होंने 'रामायण' की बेइज्जती नहीं की है। 

वीडियो को पोस्ट करते हुए कविता ने लिखा- 'धर्म के नाम पर ढोंग करने वाले और देश को तोड़ने वालों सावधान।' कविता वीडियो में कह रही हैं- 'मेरा एक ट्वीट बहुत वायरल हो रहा है और उसका एक ही मतलब निकाला जा रहा है। जो मतलब निकाला जा रहा है वो बहुत ही बेवकूफाना है।'

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर रामायण और महाभारत टेलिकास्ट किया जा रहा है। कविता कौशिक ने ट्विटर पर लिखा- ' 'खुद तो पार्लियामेंट में एडल्ट फिल्में देखते हैं और हमको रामायण देखने को कह रहे हैं।' कविता की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आया। यूजर्स उन्हें अरेस्ट करने की मांग की।

कविता कौशिक ने टीवी सीरियल FIR में काम किया था। इस सीरियल में उन्होंने पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। ये शो 31 जुलाई 2006 को शुरू होकर 23 जनवरी 2015 तक यह शो चला। चंद्रमुखी चौटाला फिलहाल टीवी सीरियल से दूर हैं। हालांकि, वह पंजाबी फिल्म में नजर आई थीं।

Related Story