VIDEO - बिग बॉस में आरती को सपोर्ट करने पहुंची कश्मीरा शाह, तेवर देखकर लगता है शो में गदर मचाएंगी !

By Neetu Jan. 28, 2020, 5:29 p.m. 1k

बिग बॉस 13 ( Big Boss 13 )  फिनाले की तरफ जा रहा है और शो में दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ती ही जा रही है। शो में अब प्रतियोगियों के रिश्तेदार आ रहे हैं। आरती ( Aarti Singh ) को सपोर्ट करने के लिए उनकी भाभी कश्मीरा शाह ( Kashmera Shah ) घर में पहुंची हैं। कश्मीरा ने आते ही घर में गदर मचा दिया है।   घर में आते ही जब कश्मीरा शाह आरती सिंह से मिलीं तो वे काफी इमोशनल हो जाती हैं। कश्मीरा एक-एक कर सभी घरवालों से मिलती हैं। विशाल से मिलते हुए कश्मीरा तंज कसते हुए कहती हैं कि आप हो ना शो में । कश्मीरा ने कई बार विशाल का मजाक बनाया। उनके तेवर को देखकर लग रहा है कि वो किसी को भी नहीं छोड़ेंगी। बिग बॉस के घर में कश्मीरा बहुत ही कॉफिंडेंस में नजर आई। उन्होंने कहा कि वो बिग बॉस के घर पहले भी रह चुकी हैं। ऐसे में उन्हें मेहमान ना कहा जाए। 

कश्मीरा शाह बिल्कुल दबंग अंदाज में नजर आई। एक के बाद एक वो उन तमाम लोगों को चेतावनी देती दिखी जिन्होंने शो में आरती सिंह को निशाना बनाने की कोशिश की। घर के सदस्यों को थोड़ा चौंकन्ना हो जाना चाहिए क्योंकि कश्मीरा शाह किसी को बख्शने के मूड में नहीं हैं। कश्मीरा जिस तरह से घरवालों से मिल रही है उसे देख देख शहनाज ने कहा कि उन्हें लगता है कि कश्मीरा बाहर से बिल्कुल गुंडा टच लेकर आई हैं। बता दें, इस हफ्ते आरती सिंह नॉमिनेट हैं. देखना होगा कश्मीरा के आने से आरती के गेम को कितना फायदा मिलता है। 

शहनाज गिल को सपोर्ट करने के लिए उनके भाई शहबाज बदेशा आएंगे,  पारस छाबड़ा के लिए शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज को सपोर्ट करने के लिए एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना शो में एंट्री करेंगी। शो में विकास गुप्ता सिद्धार्थ को सपोर्ट करने आएंगे।  कुछ दिन पहले जब बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी को कमर में चोट लग गई थी तब कुछ दिन के लिए विकास गुप्ता को उनकी जगह लाया गया था। हालांकि देवोलीना ने शो में वापसी नहीं की इसलिए विकास भी शो से बाहर चले गए।  

 

Related Story