13 जुलाई से ऑनएयर होंगे कसौटी जिंदगी के 2 शो के नए एपिसोड्स

By Arunima July 2, 2020, 6:29 p.m. 1k

लंबे वक्त के बाद अब फिल्मों और टीवी सीरियल की शूटिंग फिर से शुरू हो रही हैं। हाल ही में एकता के 'कसौटी जिंदगी के' शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें नई कहानी दिखाए जाने की जानकारी दी गई है। हाल ही में एकता कपूर ने पॉपुलर शो कसौटी का नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस नजर आ रही हैं। इसी के साथ जानकारी दी गई है कि शो को अब एक नई शुरुआत और नई कहानी के साथ दिखाया जाएगा। एक लंबे समय बाद 13 जुलाई से दर्शकों को नए एपिसोड देखने मिलेंगे।

प्रोमो में एरिका फर्नांडिस कह रही हैं- आप सभी को बधाई हो जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी को पास करने के लिए। अब माना की सोशल डिस्टेंसिंग ने सभी को एक-दूसरे से दूर रखा। मगर फिर भी हम सभी दिल से जुड़े हैं और जल्द ही हम सभी मिलने वाले हैं। क्योंकि मेरे और अनुराग की कसौटी अभी भी जारी है। हम लौट रहे हैं जल्द।

प्रोमो के साथ एकता लिखती हैं, 'कसौटी जिंदगी के 13 जुलाई से। अनु-प्री की जिंदगी में कसौटी लेगी नया मोड़। देखिए कसौटी जिंदगी के, नई शुरुआत, एक नई कहानी के साथ'। 19 मार्च को शूटिंग बंद होने के 100 दिनों बाद 27 जून को कसौटी की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी गई है। पहले दिन सेट पर पार्थ समथान समेत महज 25 क्रू मेंबर्स ही शामिल हुए हैं। एकता कपूर ने अपनी टीम को सख्ती से गाइडलाइन का पालन करने के आदेश दिए है।  

शो के आखिरी स्लॉट में दिखाया गया था कि अनुराग ने प्रेरणा को छत से धक्का दिया है। प्रेरणा का सहारा बनने के लिए शो में मिस्टर बजाज की री-एंट्री भी हो चुकी थी। मगर अब करण सिंह ग्रोवर ने शो छोड़ दिया है जिसके बाद करण पटेल मिस्टर बजाज की भूमिका निभाएंगे। करण इसी हफ्ते शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

Related Story