क्या करिश्मा तन्ना बनीं खतरों के खिलाड़ी 10 की विजेता ! एकता कपूर ने दिया ये हिंट

By Aditi July 23, 2020, 10:19 a.m. 1k

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 फिनाले की और बढ़ता नजर आ रहा है। मंगलवार को मुंबई में खतरों के खिलाड़ी का फिनाले एपिसोड शूट किया गया। खतरों के खिलाडी के फिनाले में करिश्मा तन्ना, करण पटेल, धर्मेश, बलराज पहुंचे हैं। पहले मेकर्स बैंकॉक में ग्रैंड फिनाले शूट करने वाले थे लेकिन कोरोना वायरस की वजह से मेकर्स को अचानक अपना फैसला बदलना पड़ गया। 

आखिरी एपिसोड की शूटिंग के बाद से ही फैंस के बीच इस बात को लेकर उत्सुकता है कि सीजन 10 कौन खिलाड़ी जीता है। हर कोई जानना चाहता है कि इस शो का विनर कौन बना है लेकिन इस बात का खुलासा तो शनिवार या फिर रविवार को ही होगा। 

लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर आ रही है कि खबरों के मुताबिक करिश्मा तन्ना सीजन 10 की विनर बनी हैं। एकता कपूर ने भी इससे जुड़ा हिंट दिया है। दरअसल, करिश्मा तन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो शेयर किए हैं जिनमें सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। 

अब इस बधाई को उनके खतरों के खिलाड़ी 10 जीतने से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि हाल ही शो का फिनाले शूट हुआ है। करिश्मा ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें एकता कपूर कह रही हैं- ये हमारी तरफ से करिश्मा के लिए बधाई है। करिश्मा ने एकता को जवाब में थैंक्यू बेबी भी लिखा है। 

आपको बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। शो के आखिरी एपिसोड में फाइनलिस्ट बलराज स्याल नहीं नजर आने वाले हैं। इन दिनों बलराज पंजाब में अपने घर पर क्वॉरेंटाइन हैं, जिस कारण वो इस शो का हिस्सा नहीं होंगे। वहीं खबरें ये भी है कि 'खतरों के खिलाड़ी 10' के फिनाले में जय भानुशाली की धमाकेदार एंट्री होगी। जय भानुशाली आज शूटिंग करने के लिए 'खतरों के खिलाड़ी 10' के सेट पर पहुंचे। अब देखना होगा इस शो में क्या नया होगा और क्या क्या बदलाव किए है। 

Related Story