PICS: मां के साथ मुंबई के इस शानदार अपार्टमेंट में रहती है करिश्मा

By Aditi May 4, 2020, 1:48 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपना सारा वक्त अपने घर पर अपनी मां और अपने डॉगी के साथ बीता रही हैं। सोशल मीडिया पर करिश्मा आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसी के साथ घर रहकर अपनी मां के साथ कई कामों में हाथ भी बंटा रही हैं। आए दिन वर्कआउट करती नजर आती हैं। इन तस्वीरों में करिश्मा की खूबसूरती के साथ साथ उनके शानदार घर का नजारा भी देखने को मिलता है। आइए हम आपको इनके घर की पूरी सैर करवाते है।  

करिश्मा का मुंबई में अपना एक अपार्टमेंट है। जहां वो अपनी मां के साथ रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी मां से बेहद प्यार करती हैं। मां के साथ-साथ करिश्मा अपने डॉगी से भी बहुत प्यार करती है वो उन्हें अपने बच्चे की तरह रखती हैं। 

 

इस फोटो में करिश्मा की मम्मी नजर आ रही हैं। जो घर के लिविंग एरिया में खड़ी हुई हैं। 

करिश्मा अपने घर को लाइट और मोमब्ती से सजाकर रखती हैं। उन्होंने लाइटों से बेहद प्यार है। वो अक्सर अपने लिविंग एरिया के सोफे  पर बैठकर अपना सारा दिन बिताती है। ये उनके घर में सबसे पसंदीदा जगह है। लिविंग एरिया की दीवारों में करिश्मा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरों का एक कॉजाल लगाया हुआ हैं। 

वहीं दूसरी और एक्ट्रेस के घर दीवारों पर खास पेंटिंग बनी हुई है जो काफी खूबसूरत लग रही हैं। 

इस तस्वीर में करिश्मा का बेडरुम नजर आ रहा है। जहां वो अपने बेड पर बैठी नजर आ रही हैं। 

इस फोटो में करिश्मा अपने किचन में नजर आ रही हैं। जहां वो अपनी मम्मी से आए दिन कुकिंग सीखती है। लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस कुकिंग करना भी सीख रही है।

  करिश्मा तन्ना ने अपने घर को अपनी पसंद से सजाया हुआ है।

 ये है करिश्मा की बालकनी जहां वो आए दिन अपने दिन का आधा समय बिताती है। यहां वो वर्कआउट करती हैं। 

एक्ट्रेस कभी बालकनी तो कभी घर के अंदर ही वर्कआट करती हैं।

बता दें हाल ही में करिश्मा पैर के अंगुठे का ऑपरेशन हुआ है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी थी।  

टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली करिश्मा तन्ना आज एक मशहूर चेहरा बन चुकी हैं। उन्होंने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर भी अपने लिए जगह बना ली है। सिनेमा जगत में अपनी एंट्री को लेकर करिश्मा ने बताया था कि टीवी के बाद सिनेमा में आने में दिक्कत नहीं होती है। 

 

Related Story