क्यूट पप्पी के साथ खेलती नजर आईं करिश्मा तन्ना, बताया- मेरी फैमली

By Arunima May 5, 2020, 7:09 p.m. 1k

इन दिनों पूरी दुनिया कोरोना वायरस की लड़ाई लड़ रही हैं। चीन से शुरु हुआ ये वायरस पूरी दुनिया में आग की तरह फैलता ही जा रहा हैं। जिसकी चपेट में भारत भी आ गया हैं। ऐसे में पीएम मोदी ने 17 मई तक लॉकडाउन घोषित कर दिया है। ऐसे में हर कोई अपने घर में बंद है और कुछ ना कुछ कर रहा है।

हाल ह में करिश्मा तन्ना  (Karishma Tanna) ने अपने इस्टंग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने कोको यानी  पप्पी के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार तीन तस्वरी शेयर की है। तीनों तस्वीर में वो कोको के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर काफी प्यारी है। करिश्मा तन्ना अपने पप्पी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। करिश्मा ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा कि- अ फैमली इज आ फैमली। उन्होंने ये तस्वीर कुछ देर पहले ही अपने इंटरनेट पर शेयर किया है जिसमें हजारों लाइक्स और कमेंट आ गए हैं। फैंस को उनकी ये तस्वीर काफी पसंद आ रहा हैं। इनदिनों  लॉकडाउन के चलते करिश्मा तन्ना अपना सारा समय अपने घर में ही बिता रही हैं। 

कुछ दिन पहले करिश्मा तन्ना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो डॉक्टर उनके पैर पर पट्टी बांध रहा थे। कैप्शन में लिखा था कि, "आखिरकार मेरे पैर की अंगुली के इनग्रोन नाखून का ऑपरेशन किया गया। संक्रमित होने के कारण इसमें देरी नहीं हो सकती थी।"

कुछ दिन पहले करिश्मा तन्ना ने लॉकडाउन के दौरान बेकर की टोपी पहनी थी। साथ ही अपने द्वारा बनाए गए ऑरेंज केक की तस्वीर भी शेयर की थी। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मेरे द्वारा बनाया गया ऑरेंज केक।" केक देखने में काफी यमी लग रहा था।। बता दें कि करिश्‍मा तन्‍ना एक्शन रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10', की प्रतिभागी थीं। इसकी शूटिंग बुल्गेरिया में हुई थी इनके साथ अदा खान, अमृता खानविलकर, करन पटेल और रानी चटर्जी भी शो का हिस्सा थे।  

Related Story