रोजाना 100 लोगों को खाना खिला रहे हैं करणवीर बोहरा, सोशल मीडिया पर फैंस कर रहे हैं तारीफ !

By Neetu May 14, 2020, 2:38 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देश और दुनिया भर में कोरोना (Covid 19)का असर देखा जा रहा है। कोरोना से संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। लिहाजा ,लॉकडाउन (Lock down) की वजह से हर कोई अपने घर में कैद होने के लिए मजबूर है। ऐसे में देश का कुछ तबका ऐसा भी है जिसको दो वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पा रही है। इन्हीं जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए बॉलीवुड और टीवी सितारे आगे आए हैं। जिससे जितना हो पा रहा है वो उतनी मदद कर रहा है। जरूरतमंदों की मदद करने वालों की लिस्ट में टीवी एक्टर करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) का नाम भी शामिल हो गया है। करणवीर रोजाना 100 लोगों को नाश्ता करा रहे हैं।करणवीर ने खुद अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। 

करणवीर बोहरा और उनकी पत्नी रोजाना नाश्ता को खुद घर पर तैयार करते हैं और फिर उसे पैक करके बांट कर आते हैं।

इस दौरान करणवीर साफ-सफाई का भी पूरा ध्यान रखते हैं और सभी सावधानियां बरतते हैं ।करणवीर ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उनके साथ उनकी दोनों बेटियां ,वाइफ, मम्मी और पापा भी नजर आ रहे हैं। करणवीर और उनकी फैमिली हर किसी के लिए एक मिसाल पेश कर रही है और बाकी सभी को भी जरूरतमंदों की मदद के लिए प्रेरित कर रही है।

फोटो शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा- हमारी सुबह की शुरुआत 8 बजे से होती है। जरूरतमंदों के लिए 100 पैकेट तैयार कर लिए हैं। करणवीर के इस कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है ।टीवी स्टारर्स के साथ साथ ऑडियंस भी करणवीर के कदम को सराहनीय बता रही है।

करणवीर लॉक डाउन में अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं और वो टाइम टाइम पर अपने फैंस को घर पर रहने की ही सलाह देते हुए नजर आ रहे हैं ।कुछ दिन पहले अपनी बेटियों के साथ करणवीर घर पर ही एक्सरसाइज (Exercise) और योगा करते हुए नजर आए थे। इन फोटो के जरिए करणवीर ने सभी को घर पर रहकर ही योग और एक्सरसाइज करने का मैसेज दिया था। बहरहाल, जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आए करणवीर बोहरा सभी के लिए मिसाल पेश कर रहे हैं।

Related Story