लॉकडाउन में पापा करणवीर का हाथ बटा रही हैं बेटियां, साथ में छीली मटर

By Arunima April 28, 2020, 11:28 p.m. 1k

सारीका स्वरूप 

छोटे पर्दे का एक लोकप्रिय चेहरा हैं। लॉकडाउन (Lockdown ) के दौरान करणवीर अक्सर अपनी जुड़वां बेटियां बेला (Bella) और  विएना (Vienna) के साथ टाईम स्पेन्ड करते हुए पिक्चर्स और वीडियो शेयर करते रहते है। दोनों बेहद ही क्यूट हैं अक्सर कुछ ना कुछ ऐक्टिविटी करते हुए करण इनकी हरकतें अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। 

अभी हाल ही में उन्होनें अपने दोनों बच्चों के साथ एक क्यूट सी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की, जिसमें बेला और विएना मटर छीलते हुए नज़र आ रहे है, इसमें उनका साथ देते हुए करण भी वही मौजूद है । इस बिच बेला (Bella) और  विएना (Vienna) मटर छीलते हुए, अपने पापा को भी मटर छीलने के लिए बोल रही, वो कहती है कि आप भी मटर छिलो आप बस वीडियो बना रहे, उनकी ये बाते सुनकर करण भी बहुत खुश हो रहे है। 

वही इस वीडियो को पोस्ट करते हुए करण ने लिखा है कि, सलमान खान कि मां ने फ़िल्म 'मैनें प्यार किया में 'कहा था कि , बेटा ऐसी लड़की घर का काम काज थोड़ी करेगी , मटर थोड़ी छिलेगी।और आजकल कि बेटियां ,अगर नहीं छिलेगी तो डैड से छिलवाएंगे।' शायद कुछ ऐसा ही उनकी बेटीया भी उनसे करवाती हुई दिख रही है। 

उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों को जीत चुका है। करनवीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। साथ ही फैन्स कमेंट कर बच्चों कि खुब तारीफ़ कर रहे है ।

करण हमेशा ही अपनी बेटियों को कुछ न कुछ सिखाते नज़र आते है, कभी नेल पेंट लगाना, तो कभी उनको पढाते हुए , तो कभी योगा सिखाते नज़र आते है । वो अपनी बेटियों को सर्वगुण संपन्न होने के सारी बाते सिखाते रहते है।

 अभी बीते दिनो उनका अपनी बेटियों के साथ एक और वीडियो खुब वायरल हुआ था, जिसमें वो बेला और विएना को रमजान की मुबारकबाद करवाते हैं। ये वीडियो भी फैंस को बहुत पसंद आई और बच्चों को ऐसी शिक्षा देने के लिए करण और टीजे की फैन्स ने तारीफ भी कि थी ।

Related Story