तीसरे बच्चे की डिलीवरी के लिए कनाडा रवाना हुईं करणवीर बोहरा की वाइफ,

By Aditi Nov. 16, 2020, 6:07 p.m. 1k

स्वीटी गौर- छोटे पर्दे के एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों अपनी जिंदगी के बेहद खूबसूरत पलों को एक बार फिर से जी रहे हैं। करणवीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के पास जाने के लिए कनाडा रवाना हो रहे हैं। आपको बता दें करणवीर की वाइफ टीजे इस वक्त प्रेग्नेंट है यह इनका  तीसरा बच्चा होगा। और प्रेगनेंसी के कुछ वक्त पहले ही टीजे अपने माता पिता के पास कनाडा चली गई हैं। अगले दो हफ्ते में करणवीर  भी कनाडा रवाना होने वाले हैं। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करणवीर ने बताया कि - "मेरी पत्नी वेंकूवर के लिए रवाना हो गई है जहां उनके माता-पिता रहते हैं यह हमारा तीसरा बच्चा है इससे पहले हमारी जुड़वा बेटियां भी वियना और बेला भी मेरे इन लॉस के पास वेंकूवर में पैदा हुई थी।"

करणवीर ने बच्चे के पैदा होने की जगह को लेकर आगे यह कहा कि -  “मैं और मेरी पत्नी ने भारत में इस बच्चे के होने के बारे में सोचा। लेकिन चूंकि हमारी जुड़वां लड़कियों का जन्म वैंकूवर में किसी समस्या के बिना इतनी खूबसूरती से हुआ था, और चूंकि हमारी बेटियों ने जोर देकर कहा कि वे चाहेंगे कि उनके भाई नाना और नानी के घर पर पैदा हों। जिसके बाद हमने कनाडा में बच्चा पैदा करने का फैसला किया। ”

करणवीर की पत्नी टीजे पहले ही वैंकूवर में अपने माता-पिता के पास रहने के लिए रवाना हो चुकी हैं। करनवीर ने आगे  कहा, "परिवार में नए आगमन के लिए अपनी पत्नी और बेटियों के साथ जुड़ने के लिए अपने सारे काम को पूरा करने के बाद मैं दो हफ्ते में छुट्टी पर हूं।"

Related Story