करण पटेल और अंकिता भार्गव की शादी को पूरे हुए 5 साल

By Aditi May 5, 2020, 12:29 p.m. 1k

टीवी का मोस्ट पॉपुलर कपल एक्टर करण पटेल (Karan Patel) और एक्ट्रेस अंकिता भार्गव पेटल (Ankita Bhargava Patel) ने लॉकडाउन के बीच अपनी 5वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। 3 मई को इस कपल ने घर पर ही अपनी एनिवर्सरी को एन्जॉय किया । इस कपल के शादी को 5 साल हो गए हैं। इस कपल ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को विश भी किया। इतना ही नहीं अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम एक केक की फोटो शेयर की है । जिसे उन्होंने खुद बनाया था।   

lockdown में दोनों अपने घर में ही एनिवर्सरी मना रहे हैं। इनके तमाम फ्रेंड्स सोशल मीडिया पर शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। कुछ महीने पहले दोनों मम्मी पापा बने हैं इसलिए इनकी एनिवर्सरी इस साल और खास है। 

अंकिता और करण की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है । जब करण ब्रेकअप के दौर से गुजर रहे थे उस वक्त उनकी लाइफ में अंकिता की एंट्री हुई थी।  करण पटेल का काफी वक्त तक टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) से नाम जोड़ा जाता रहा लेकिन दोनों की शादी नहीं हो सकी ।

ब्रेकअप के बाद करण (karan) बिल्कुल सिंगल हो गए थे। करण अंकिता की लव स्टोरी सीरियल ये है मोहब्बतें के दौरान हुईं थी । दरअसल अंकिता के पापा अभय भार्गव ने खुद सीरियल ये है मोहब्बतें में काम किया हुआ हैं । दोनों ही शो में इशिता यानि दिव्यांका के पिता का रोल निभाया था  । बताया जाता है कि करण अंकिता की लव स्टोरी किसी और ने नहीं बल्कि खुद अली गोनी ने शुरू करवाई थी । अली ने भी शो में काम किया था। शो के सेट पर उन्होंने ही इन दोनों के बीच दोस्ती करवाई। 

बस फिर क्या था दोस्ती के बाद इस कपल की लव स्टोरी शुरु हुई थी । दोनों ने कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया जिसके बाद 3 मई साल 2015 को करण-अंकिता ने शादी की । इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।  

अंकिता और करण के कई फ्रेंड्स शादी में शामिल हुए थे। मेंहदी की रस्म हो या फिर संगीत। हर तस्वीर लाजवाब थी। 

 एक्ट्रेस ने अपनी शादी में क्रीम और डेट कलर का लहंगा पहना था तो वहीं करण ने डेट शेरवानी पहनी थी । 

 बता दे आज ये कपल एक बेटी के पेरेंट्स भी है । साल 2019 में अंकिता ने बेटी को जन्म दिया था । इस कपल ने अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है । हालाकि उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबरों को छुपाकर रखा था । 

दरअसल वह नहीं चाहते कि उनको अनचाही अटेंशन मिले । गौरतलब है कि पिछले साल अंकिता का मिसकैरिज हो गया था । इस घटना के बाद से दोनों इस नए मेहमान के लिए ज्यादा सतर्क रहने लगे थे । वहीं उनकी पत्नी टीवी एक्ट्रेस अंकिता की बात करें तो अंकिता ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है । उन्होंने सजदा तेरे प्यार का, एक नई पहचान, विद्या एक किरण उम्मीद आदि में काम किया है । 

Related Story