लॉकडाउन के चलते बेटी अनायरा के साथ वक्त बिता रहे हैं कपिल शर्मा

By Aditi April 2, 2020, 10:06 a.m. 1k

कोरोना से लड़ने के लिए देश के प्राइम मिनिस्टर ने 21 दिनों के लॉक डाउन का ऐलान किया है। पीएम के इस फरमान को टीवी सेलेब्स ने भी काफी सीरियस लिया है। इस समय फिल्म और टीवी सिलेब्स लॉकडाउन के चलते अपने घर पर हैं और अपने फैमिली के साथ टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच कपिल शर्मा ने बताया है कि वह किस तरह से अपनी बेटी के साथ समय बिता रहे हैं। 

कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बीते साल दिसंबर में बेटी अनायरा को जन्म दिया था। मैं सिर्फ अपने शो के एपिसोड की शूटिंग के लिए जाता हूं। अब तो शूटिंग कर ही नहीं रहे हैं, इसलिए घर पर रहना मेरे लिए अलग नहीं है। कपिल शर्मा ने आगे कहा कि घर पर तीन महीने के बच्चे के साथ समय बहुत जल्दी बीतने लगा। मैं उसके साथ खेलता हूं और खुद बच्चा बन जाता हूं। डैडी की ड्यूटी के अलावा बहुत से ऑनलाइन कॉन्टेंट देख रहा हूं। 

इसके अलावा जो किताबें एयरपोर्ट पर खरीदी थीं, उन्हें पढ़ रहा हूं। कपिल शर्मा कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को लागातार जागरूक कर रहे हैं। वो इस वायरस से बचाव को लेकर कहते हैं कि हमें किसी के घर नहीं जाना चाहिए और ना ही किसी को अपने घर बुलाना चाहिए।

 लॉक डाउन पर अपनी राय रखते हुए कपिल ने कहा है कि- मैं खुश हूं कि भारत में कोरोना वायरस पर अच्छा कंट्रोल हो रहा है और मैं प्रार्थना करता हूं कि लॉकडाउन काम करे और इस वायरस से छुटकारा दिलाए। आपको बता दें कपिल शर्मा ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 50 लाख रुपए पीएम रिलीफ फंड में डोनेट किया है।

Related Story