घर बैठे आप भी बन सकते हैं 'द कपिल शर्मा शो' के ऑडियंस, जानिए कैसे

By Aditi July 24, 2020, 9:15 a.m. 1k

कोरोना वायरस के बाद देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते काफी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। कई चीजों पर ताला लग था जो अब टाइम के साथ साथ खुल रहा है। बीते दिनों टीवी शोज और फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी लेकिन बीतों दिनों कई शो की शूटिंग स्टार्स भी हुई। 

इन्ही में से एक फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) भी है। करीब 4 महीने बाद टेलीविजन 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो गई है। अब कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने ऐलान किया है कि शो के फ्रेश एपिसोड्स जल्द टेलिकास्ट होंगे। 

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा, ''हैलो दोस्तों! हम जल्द ही 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड के साथ आ रहे हैं। जैसा कि आप जानते हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग के चलते हम शो में लाइव ऑडियंस को आमंत्रित नहीं कर सकते हैं, लेकिन आप वीडियो कॉल के माध्यम से अपने घर से इसका हिस्सा बन सकते हैं! आपको बस एक वीडियो बनाने की जरूरत है, इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड करें। इसे मुझे और @tkssaudience टैग करें और हमारी टीम आपसे संपर्क करेगी। 

बीते दिनों कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में कई वीडियोज शेयर किए थे, जिनमें 'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े कॉमेडियन्स सैनेटाइजेशन और टेंपरेटर चेक जैसे सेफ्टी मेजर्स फॉलो करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो में सुमोना चक्रवर्ती के साथ-साथ भारती सिंह भी नजर आई थी। खबरें हैं कि आने वाली 1 अगस्त से कपिल शर्मा शो अपने नए एपिसोड्स लाने वाली हैं। 

साथ ही आपको ये भी बताते चलें कि इस शो के पहले मेहमान होंगे सोनू सूद। जो कोरोनावायरस महामारी के दौरान एक फाइटर की तरह लोगों के लिए काम करते रहे वो हो सकतें हैं सोनू के इस नेक काम के लिए दुनिया भर में उनकी सराहना कि जा रही है और लोग उन्हें जरूरतमंदो का मसीहा कह रहे हैं। मेहमान के तौर पर सोनू सूद समेत कई सारे बड़े सुपरस्टार्स के शामिल होने की खबरे हैं ।

Related Story