कल से शुरु होगी द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, ऑडियंस नहीं होगी शूटिंग का हिस्सा

By Aditi July 17, 2020, 3:15 p.m. 1k

कोरोना वायरस के चलते टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ है । 3 महीने से भी ज्यादा समय तक कई शोज और फिल्मों की शूटिंग पर ताला लगा रहा । जो अब धीरे धीरे खुल रहा है । कई टीवी शोज की शूटिंग शुरु हो चुकी है तो वहीं कुछ शोज की शूटिंग शुरु होने वाली है। 

इसी बीच कपिल शर्मा के शो की शूटिंग शुरू होने की खबर सामने आई है । बताया जा रहा है कि कपिल के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma) शो की शूटिंग कल हो शुरु हो रही है । रिपोर्ट के मुताबिक कपिल शर्मा ने सेट पर सुरक्षा संबंधी सभी चीजों का बारीकी से मुआयना करने के बाद इसकी शूटिंग शुरू करने की बात कही है ।

शो में एक बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा । बताया जा रहा है कि Covid-19 के प्रकोप को देखते हुए शो से ऑडियंस का हिस्सा अब छांट दिया गया है। शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के ही होगी । सेट पर सिलेब्रिटीज़ और एक्टर्स के अलावा जरूरत भर के क्रू मेंबर्स मौजूद रहेंगे । खबरें अब तक सामने आई हैं, इस शो के पहले मेहमान होंगे सोनू सूद, जो कोरोना माहामारी के दौरान एक योद्धा की तरह लोगों के लिए काम करते रहे ।

उन्होंने अपनी टीम के साथ इस नेक काम करने में कोई कसर नही छोड़ी है । इतना ही नहीं बल्कि हर जगह वो खुद भी पहुंच कर अपनी जिम्मेदारी समझ के इस कर्तव्य को निभाया और सबका दिल भी जीता है । सोनू के इस नेक काम के लिए दुनिया भर में उनकी सराहना कि जा रही है और लोग उन्हें जरूरतमंदो का मसीहा कह रहे हैं । शो में कोरोना की मार को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा के लिए तमाम उपायों पर काफी ध्यान रखा जाएगा ।

Related Story