KARAN PATEL से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं KAMYA PANJABI, काउंसलिंग का लिया सहारा

By Aditi June 29, 2020, 4:53 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी शादी कर अपना घर बसा चुकी हैं और बेहद खुश भी हैं । काम्या पंजाबी ने का नाम कभी करण पटेल से जुड़ा था। दोनों शादी करने वाले ही थे कि उनका ब्रेकअप हो गया।  हाल ही में एक्ट्रेस ने करण पटेल संग अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है । रिपोर्ट के मुताबिक काम्या ने कहा, 'सच बताऊं तो करण के बाद मुझे नॉर्मल लाइफ में वापस आने में तकरीबन ढाई साल लगे । रिलेशनशिप में थी तो मैं अपनी जिंदगी से प्यार करने लगी थी । मैं समय पर खाना खाती थी, सोती थी, दोस्तों से बात करती थी, काम पर जाती और वापस आती थी । 

लेकिन ब्रेकअप के बाद मैं ना खाना खा पाती थी, ना सो पाती थी । मुझे कुछ करने की इच्छा नहीं होती थी । मैं डिप्रेशन में थी। मैं काउंसलिंग का सहारा ले रही थी । अब मैं अपनी जिंदगी खुलकर जी रही हूं। मैं अब किसी भी चीज को लेकर कोम्प्रोमाइज़ नहीं करती। अब मुझे लगता है जैसे अब मैं जेल से बाहर आ चुकी हूं और मैं उसके अंदर दोबारा नहीं जाना चाहती ।' 

काम्या करण को भूल अब आगे बढ़ गई हैं। आपको बता दें कि काम्या पंजाबी ने हाल ही में बिजनेसमैन शलभ डांग संग शादी की है । दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को शादी में बंधन में बदला । आपको बता दें कि काम्या ने इससे पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी ।

 बंटी और काम्या पंजाबी की एक बेटी भी है। साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया । वैसे काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है । दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे । अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं ।

Related Story