पति को मिस कर रही हैं काम्या पंजाबी, वीडियो चैट के जरिए कर रही है बात

By Aditi June 11, 2020, 6:34 p.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi)  ने फरवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh) संग शादी रचाई थी। इस कपल की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो कल ही वायरल हो गई थी। कोरोना वायरस के चलते एक्ट्रेस पिछले तीन महीने से पति शलभ डांग और बच्चों के साथ दिल्ली में रह रही थी। हालाकि अब एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आई हैं। 

नई और सख्त गाइडालाइन के साथ फिल्म और टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो रही हैं तो ऐसे में काम्या अपनी बेटी संग वापस मुंबई और गई हैं। इस दौरान उन्हें पति शलभ नहीं आ पाए। ऐसे में एक्ट्रेस पति को बहुत मिस कर रही हैं और वीडियो कॉल के जरीए उऩसे बाते कर रही हैं और उनके साथ वर्कआउट भी कर रही हैं। काम्या ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कि हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'प्यार आपसे वो सब करवाता है जो आपने कभी सोचा भी नहीं था कि आप करेंगे। पहला दिन। वीडियो कॉलिंग से वर्कआउट अच्छी तरह हो गई है'।

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरे पति हेल्थ केयर डिपार्टमेंट में हैं जिसकी वजह से उनका काम दोगुना हो गया हैं। वो पूरा दिन काम में लगे रहते हैं। एक्ट्रेस एक छत के नीचे होकर भी उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं। उनके दिल्ली के घर का एक कमरा अब ऑफिस बन चुका है। शलभ सिर्फ खाने के लिए उस कमरे से बाहर निकलते हैं। लॉकडाउन में भी काम्या उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता पाईं, जिसका उन्हें थोड़ा दुख हैं साथ ही पति पर गर्व भी हैं। शलभ फोर्टिस हेल्थ केयर के ग्लोबल सेल्स हेड हैं, उनपर इस वक्त कई बड़ी जिम्मेदारी हैं।

आपको बता दें कि काम्या ने इससे पहले साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। बंटी और काम्या पंजाबी की एक बेटी भी है। साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला किया। वैसे काम्या और शलभ की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

Related Story