पति का हाथ थामकर काम्या ने लिए सात फेरे, सामने आई अनदेखी तस्वीरें

By Aditi Feb. 12, 2020, 9:30 a.m. 1k

टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने सोमवार को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शलभ डांग (Shalabh) संग शादी रचाई है। इस कपल की शादी पूरे पंजाबी रीति-रीवाजो के साथ हुई। सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरे और वीडियो कल ही वायरल हो गई थी। 

वहीं अब एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कुछ अनदेखी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।  काम्या ने बॉयफ्रेंड  शलभ डांग  का हाथ थामकर सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी पूरे फिल्मी अंदाज में हुई। अपनी शादी को काम्या बहुत इंजॉय करती दिखीं। 

अपनी शादी में काम्या ने शादी में गोल्डन और रेड कलर का लहंगा पहना था। वहीं शलभ गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आए। आज ये कपल रिसेप्शन पार्टी देंगे। कपल का एक और वेडिंग रिसेप्शन दिल्ली में भी होगा। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) ने अपनी दोस्तों के साथ मिलकर अपनी बैचलरेट पार्टी की थी। इसकी तस्वीरे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। काम्या और शलभ के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों काफी समय से साथ हैं। साल 2019 के फरवरी महीने में शलभ ने काम्या को शादी के लिए प्रोपोज किया था। 

खास बात ये है कि काम्या पंजाबी (Kamya Panjabi) और शलभ डांग (Shalabh) की शादी उसी दिन तय हुई जिस दिन दोनों ने पिछले साल डेटिंग शुरू की थी। कुछ टाइम पहले ही काम्या पंजाबी ने अपनी शादी के कार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। 

इसी वीडियो कार्ड के जरिए काम्या और शलभ ने वेडिंग डेट की अनाउंसमेंट की थी। शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं जो हेल्थकेयेर इंडस्ट्री से जुड़े हैं। इस कपल की ये दूसरी शादी है। इससे पहले काम्या ने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी।

 लेकिन ये रिश्ता केवल 10 साल ही चल पाया। जिसके बाद साल 2013 में काम्या ने तलाक ले लिया। पहले पति से काम्या की एक बेटी भी है। वहीं शलभ की भी ये दूसरी शादी हैं इससे पहले वाली पत्नी से उनका एक बेटा है। 

यह भी पढ़ें : मुंबई में काम्या पंजाबी और शलभ ने दी वेडिंग रिसेप्शन, दोनों ने की है दूसरी शादी

Related Story