टीवी शो 'कहानी घर-घर की' के एक्टर सचिन कुमार का हुआ निधन

By Aditi May 15, 2020, 11:45 p.m. 1k

बॉलीवुड और टीवी इंडस्टी को लगता है किसी की नजर लग गई हैं। बीते महीनें बॉलीवुड के दो फेमस कलाकार ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया । 29 अप्रैल को एक्टर इरफान खान का निधन हुआ। तो वहीं अगले ही दिन ऋषि कपूर हम सबको जोड़ कर चले गए । वहीं आज टीवी के जाने माने एक्टर सचिन कुमार का निधन हो गया। टीवी का फेमस शो कहानी घर-घर की में नजर आ चुके एक्टर सचिन कुमार का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई ।

एक्टर सचिन कुमार की मौत की खबर पर एक्टर राकेश पॉल, चेतन हंसराज, विनीत रैना, सुरभि तिवारी जैसे कई टीवी सेलेब्स ने शोक व्यक्त किया है । बता दें कि सचिन ने बहुत पहले ही एक्टिंग की दुनिया को छोड़ दिया था। इन दिनों वो एक बेहतरीन फोटोग्राफर बन गए थे । इस बारे में एक्टर राकेश पॉल, चेतन हंसराज का कहना है ये काफी बुरी खबर है जिसका आज सुबह हमे पता चला । 

बता दें कि सचिन ने एक्टर चेतन हंसराज के साथ कहानी घर घर की में काम किया हुआ है। इस बारें में चेतन कहा है कि सचिन की मौत की खबर मेरा दिल टूट गया है । हमने कहानी घर घर की में एक साथ काम किया था लेकिन उन्होंने काफी समय पहले उन्होंने अभिनय छोड़ दिया था। अक्सर हम फोन के जरिए बाते किया करते थे। आपको बता दें कि सचिन कुमार सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो लज्जा में भी नजर आ चुके हैं।  

Related Story