छोटे पर्दे पर एक बार फिर से छाएंगी जूही परमार, 'हमारी वाली गुड न्यूज' से कर रही हैं वापसी

By Aditi Sept. 15, 2020, 4:10 p.m. 1k

स्वीटी गौर -टीवी की दुनिया में कई ऐसे सीरियल्स रहे हैं जिन्होंने छोटे पर्टे की एक्ट्रेसेस को एक अलग पहचान दी है। ऐसा ही एक सीरियल था कुमकुम। हर घर में शौक से देखे जाना वाला ये सीरियल अपने वक्त का हिट शो था। कुमकुम सीरियल से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस जूही परमार एक बार फिर से टीवी पर वापसी कर रही हैं।

 जूही के फैंस के लिए ये किसी खूशखबरी से कम नहीं है। हालांकि इस बार जूही का अलग अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा। क्योंकि इस बार वे बहू नहीं बल्कि सास का रोल निभाने वाली हैं। जूही परमार जल्द ही टीवी शो 'हमारी वाली गुड न्यूज' में नजर आएंगी, और ज्यादातर शोज़ की तरह ये शो भी एक सास- बहु पर बेस्ड है।

आपको बता दें - काफी वक्त बाद  शो हमारी वाली गुड न्यूज से जूही परमार कमबैक कर रही हैं और इसमें उनके किरदार का नाम रेणुका होगा। अगर उनके किरदार की बात करें तो इस सीरियल में जूही एक ऐसी सास के अवतार में है जो अपनी बहू के बच्चे को अपने पेट में पालती हैं। यह ऐसी सास होगी जिनकी बहू मां नहीं बन सकती इसलिए वह अपने परिवार की खुशी  के लिए यह कदम उठाती हैं।

भले ही ये शो सास-बहू पर बेस्ड है लेकिन कहानी बिल्कुल हटकर है। इससे पहले किसी भी सीरियल में  इस तरह की कहानी नहीं दिखाई गई है। वहीं अगर बात करें उनकी निजी ज़िंदगी की तो असल जिंदगी में जूही परमार एक सिंगल पेरेंट हैं। 

पति के साथ तलाक के बाद से ही वो अपनी बेटी की परवरिश अकेले कर रही है।  बता दें कि हमारी वाली गुड न्यूज सीरियल में जूही परमार के साथ सृष्टि जैन और शक्ति आनंद जैसे एक्टर्स भी नज़र आएंगे।

Related Story