Jay Bhanushali करीब देढ़ महीने बाद अपनी बेटी तारा से मिले, वीडियो शेयर कर यूं जाहिर की खुशी

E24

छोटे व बड़े पर्दे के जाने माने एक्टर जय भानुशाली पिछले कुछ से बिग बॉस 15 के घर में थे, जहां वह अपनी पत्नी माही विज और बेटी तारा को बहुत याद करते थे। वहीं शो से बाहर आने के बाद बेटी के साथ उन्होंने अपनी वीडियो शेयर की है।

दरअसल, एक्टर जय भानुशाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है। इसमें वह अपनी बेटी तारा के साथ नजर आ रहे हैं। वीडियो में दोनों एक दूसरे को हाई फाइव देते नजर आ रहे हैं। इस बीच छोटी सी तारा अपने पापा के हाथों पर किस करती नजर आती हैं। वहीं एक्टर भी अपनी छोटी सी बेटी को बाहों में लिए दिखते हैं। लंबे समय बाद मिलने की खुशी बाप बेटे के चेहरे पर साफ झलक रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 

इसके अलावा बाप बेटी की एक झलक माही विज ने भी शेयर की है। इसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाए सोते हुए दिख रहे हैं। इसे शेयर करते हुए माही विज लिखती हैं, 'कहा जाता है कि एक बेटी और एक पिता का बंधन अचल होता है और मुझे बहुत गर्व है कि तारा के पास आप जैसा पिता है! आप कितने अच्छे इंसान हैं, आपने एक मिसाल कायम की है और तारा किसी दिन आपके नक्शेकदम पर चलने वाली है।' 

उसे गर्व होगा कि उसके पिता एक अच्छे इंसान हैं'। मालूम हो कि, एक्टर करीब देढ़ महीने बाद बिक बॉस के घर से निकलकर अपने परिवार के पास पहुंचे हैं। 

ऐसे में उनकी गैरमौजूदगी में हर वक्त अपने पिता के आसपास रहने वाली तारा जय भानुशाली को अपनी आंखो के सामने न देखकर काफी परेशान हो गई थी और पूरे घर में अपने पिता को ढूंढती थीं। इससे जुड़े कई वीडियोज देखने को मिले हैं।

first published:Nov. 26, 2021, 3:51 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .