पत्नी माही संग जय भानुशाली ने शेयर की बेडरूम की तस्वीर, कही ये बात

E24

मुंबई। टीवी के जाने माने एक्‍टर जय भानुशाली (Jay Bhanushali) हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर से बाहर हुए हैं। जय बिग बॉस के घर में करीब 55 दिन रहे थे। अब अपने घर लौटते ही जय ने सबसे पहले बेटी तारा को गले लगाया। वहीं जय ने इंस्‍टाग्राम पर बेटी तारा के साथ एक प्‍यारा वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों बाप-बेटी ख‍िलख‍िलाते नजर आ रहे हैं। इन दिनों एक्टर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। 

वहीं अब घर से न‍िकल जय भानुशाली ने अपनी पत्‍नी माही व‍िज और बेटी तारा के साथ अपने बेडरूम की एक तस्‍वीर शेयर की है, ज‍िसमें वह अपनी पत्‍नी और बेटी के साथ सुकून की नींद लेते नजर आ रहे हैं। जय ने इस तस्‍वीर के कैप्‍शन में ल‍िखा है, ‘परिवार के साथ और सबसे अच्‍छी बात है कि मुझे जगाने के लिए कोई तेज म्‍यूज‍िक भी नहीं बजा… मेरी ज‍िंदगी की असली बिग बॉस के साथ…’.तस्वीर में जहां जय चैन की नींद सोते नजर आए, वहीं माही उनका हाथ चूमते दिखाई दीं। 

उनकी बेटी तारा पेरेंट्स के बीच चादर के अंदर कैमरे की तरफ देखती नजर आईं... जय भानुशाली का 'बिग बॉस' का सफर बहुत अच्‍छा नहीं रहा है। ऐसा लगा जैसे उन्‍हें यह गेम समझ ही नहीं आया। न सिर्फ घर में आने वाले मेहमानों ने बल्‍क‍ि खुद होस्‍ट सलमान खान ने भी जय से कई बार कहा कि उन्‍हें शो में 'रिएक्‍ट' करने की जरूरत है, लेकिन जय ऐसा कर न पाए। शो की शुरुआत में खबर आई थी कि जय इस सीजन के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट हैं और उन्‍हें घर में लाने के ल‍िए काफी मोटी रकम दी गई है, लेकिन शो के कुछ हफ्तों में ही जय काफी ठंडे नजर आए।

first published:Nov. 29, 2021, 1:25 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .