माही और जय ने घर पर मनाई डांडिया नाइट, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

By Aditi Oct. 22, 2020, 8:16 p.m. 1k

देशभर में त्योहार का सीजन शुरु हो चुका है इन दिनों चारों और नवरात्री का महौल बना हुआ है। लेकिन इस साल ये नवरात्री कुछ फिकी सी है। कोरोना वायरस के कारण न तो दुर्गा मां के पंडाल सजे है और न ही डांडिया की धूम है। हर कोई इस साल अपने घरों में ही इन त्योहार को सेलिब्रेट कर रहा है। ऐसे में टीवी का मोस्ट पॉपुलर कपल माही विज और जय भानुशाली इस नवरात्री पर फैंस को एक वीडियो शेयर कर उन्हें खास मैसेज और नवरात्रों की शुभकामनाएं दी है। 

दरअसल, माही और जय ने बाहर डांडियों का जश्न में शामिल न होने की वजह से अपने घर पर ही ये सेलिब्रेशन किया और इसकी वीडियो भी पोस्ट की है। इस दौरान एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म  'लवरात्रि ' का फेमस गाना Chogada  पर डांडियां करते नजर आ  रहे है। इस दौरान दोनो ने गुजरती लुक को कैरी किया हुआ है। फैंस को दोनों का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और हर कोई इनकी जमकर तारीफ भी कर रहा है।  

सोशल मीडिया पर ये कपल खूब एक्टिव रहता है आए दिन अपनी लाडली बेटे तारा की क्यूट फोटोज शेयर करते है। बता दें ये कपल अगस्त 2019 में एक प्यारी सी बेटी के पैरंट्स बने थे। बता कुछ दिनों पहले माही ने बताया है कि वो दूसरी बार मां बनना चाहती है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह कह रही हैं, 'दोस्तों जय के अकाउंट पर जाओ और कॉमेंट्स सेक्शन में लिखो कि मुझे (माही विज) को दूसरा बेबी चाहिए। वह दूसरे बेबी के लिए मना कर रहे हैं। लॉकडाउन में मैं बोर हो गई हूं। मुझे दूसरा बच्चा चाहिए। तारा बड़ी हो गई है और अब वह मेरी बात नहीं सुनती।'

जय भानुशाली और माही विज की सितबंर 2010 में शादी हुई थी। उसके कुछ साल बाद उन्होंने दो बच्चे-खुशी और राजवीर को गोद लिया था। वहीं उनकी नन्ही बिटिया तारा भी 1 साल की हो गई है।

Related Story