'नागिन 4' में अब जैस्मिन की जगह दिख रहीं रश्मि

By Arunima March 16, 2020, 11:15 p.m. 1k

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद आए दिन सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। कुछ समय पहले ही टीवी की इस बहू को रैंप पर वॉक करते हुए देखा गया था। रश्मि देसाई को अब एकता कपूर के सीरियल नागिन 4 में बड़ा रोल मिला है। पहले इस शो में जैस्मिन भसीन थीं लेकिन उन्होंने शो छोड़ने का फैसला लिया। 

अब उनकी जगह रश्मि देसाई को लिया गया है। जैस्मिन बिग बॉस 13 में मेहमान बनकर आई थीं। यहां आने के बाद पता चला था कि जैस्मिन, सिद्धार्थ की अच्छी दोस्त हैं और रश्मि से उनकी कुछ खास नहीं बनती है। ऐसे में जब जैस्मिन की जगह रश्मि को शो में लिया गया तो उनका इस पर बयान आया है। साथ ही जैस्मिन ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में भी बात की।

 एक इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा, मैंने कभी भी एक्टिंग करने की प्लानिंग नहीं की थी। मैंने एक एड फिल्म की थी, जो काफी मशहूर हो गई थी। इसके बाद मुझे एक साउथ इंडियन फिल्म का ऑफर भी मिला और मुझे लगा कि मेरे भाग्य में यही लिखा है। मैंने अपने माता-पिता से बात की और उन्होंने मुझे बहुत सपोर्ट भी किया। जैस्मिन ने बताया कि उन्हें कभी भी रिजेक्शन से डर नहीं लगता है।

 जैस्मिन कहती हैं, रिजेक्शन से मुझे डर नहीं लगता है क्योंकि शुरुआती दिनों में मुझे लगता था कि मैं खराब दिखती हूं। जब उनके पास ऑफर्स की भरमार लगने लगी तो उनमें धीरे-धीरे आत्मविश्वास आया। नागिन 4 को लेकर भी जैस्मिन ने अपनी बात रखी।

 वहीं नागिन 4 में काम करने को लेकर जैस्मिन ने कहा, काफी लम्बे समय बाद उन्हें ऐसा ऑफर मिला था और वह इस शो को पाकर काफी खुश थीं। टीवी ने मुझे पहचान दिलाई है। अगर बॉलीवुड से मुझे कोई अच्छा रोल ||ऑफर होगा तो मैं उसके बारे में भी सोचूंगी। मुझे कोई जल्दी नहीं है। 

य़े भी देखिए :- रश्मि - आसिम संग अपनी फाइट और दोस्ती पर सामने आये सिद्धार्थ, बोले-मुझको अब हंसी आ जाती है

Related Story