दो टुकड़ों में बंटा एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का शरीर, वीडियो हो रहा है वायरल

By Aditi Oct. 13, 2021, 7:49 p.m. 1k

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक बेहद अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद जैस्मिन के फैंस को शॉक लग रहा है। फैंस नहीं समझ पा रहे कि आखिर ऐसा कैसे हुआ है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) एक सोफै पर बैठी हैं। उनका शरीर पेट से दो हिस्सों में कटा हुआ है। जैस्मिन भसीन पहले किताब पढ़ती हैं। फिर वो बैठे-बैठे डांस करती हैं। फिर उनका आधा शरीर उठता है और वीडियो से गायब हो जाता है। सिर्फ उनके पैर ही नजर आते हैं। वीडियो फनी से ज्यादा वियर्ड है। जैस्मिन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ऐसा भी होता है ।

आप देख सकते हैं कि वीडियो में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) का शरीर और पैर दोनों ही अलग-अलग दिख रहा है। यूं कहें कि उनका शरीर दो भाग में बंट गया है, लेकिन वो इसके बाद मस्ती और डांस करती दिख रही हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को देखकर उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) भी फैंस की तरह ही हैरान है। लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि जैस्मिन इस तरह का वीडियो क्यों बनाई हैं। उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 साल 2015 में जैस्मिन भसीन को सीरियल 'टशन-ए-इश्क' से सबसे बड़ा ब्रेक मिला। फिलहाल अली और जैस्मिन साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं और अपने करियर को लेकर भी व्यस्त चल रहे हैं। बीते दिनों अली गोनी और जैस्मिन भसीन टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो तेरा सूट में नजर आए थे। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने इस गाने की जमकर तारीफ की थी।

Related Story