Bigg Boss 14 : कप्तान बनने के लिए 12 घंटे तक जैस्मीन और कविता रही एक बॉक्स में बंद !

By Aditi Nov. 20, 2020, 4:48 p.m. 1k

शिखा गुप्ता- बिग बॉस का 14 में वो मजा नहीं जो बिग बॉस 13 में था, दर्शकों की शिकायत को दूर करने के लिए बिग बॉस के मेकर्स अब शो में रोज नया तड़का लेकर आ रहे हैं। सीजन पहले जितना फीका नजर आ रहा था दिन अब उतना ही तीखा दिखाई दे रहा है । बिग बॉस के घर में पहले जहां दोस्तो के लिए अपनी इम्यूनिटी छोड़ दे देते थे वहीं दोस्त अपने गेम के लिए अपनी दोस्ती को साइड रख कैप्टन बनने के लिए एक दूसरे के खिलाफ जा रहे है ।

बिग बॉस के घर का अभी तक का सबसे मुश्किल टास्क अब उनके सामने पेश कर दिया गया है जहा कंटेस्टेंट को कैप्टेंसी टास्क जीतने के लिए एक डब्बे में बंद रहकर अंत तक बने रहना था । जैसा कि आप देख रहे हैं अली के आने के बाद जसवीर और रुबीना के बीच अनबन शुरू हो गई है तो वही कल के टास्क में एजाज और जान के रिश्ते के बीच भी दरार आ गई ।

रुबीना और राहुल का कैप्टंसी टास्क रद्द होने के बाद,  बिग बॉस ने सीजन 14 के 4 पूर्व कप्तानों को फिर से कप्तान बनने का मौका दिया। और इस रेस में एजाज खान ,कविता कौशिक, अली गोनी, और जैस्मीन भसीन शामिल हुए ।इन चारों में से किसी 3 को भार निकालने के लिए बाकी के घरवाले  प्रयास कर रहे थे । ऐसे में अली और एजाज तो इस कैप्टंसी की रेस से बाहर हो गए लेकिन कविता और जैस्मीन 12 घंटे बॉक्स में बिताने वाली और एक दूसरे को तगड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। वैसे बिग बॉस खबरी की माने तो कैप्टंसी की इस रेस में राहुल की मदद से कविता कौशिक इस हफ्ते की कैप्टन बन जाएंगी। यह खबर कितनी सच्ची और कितनी झूठी है यह तो आज के एपिसोड में पता चल ही जाएगा ।

Related Story