Jasmin Bhasin को नहीं मिला अपनी कोरोना संक्रमित मां के लिए अस्पताल में बेड, बोलीं-क्या सिस्टम हुआ फेल?

By Aditi May 2, 2021, 6:50 p.m. 1k

अदिति त्यागी - देश भर में ही कोरोना वायरस (Corona virus) का कहर देखने को मिल रहा है। अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन सप्लाई ना हो पाने से रोज ना जाने कितने मरीजों की जान जा रही है। इसी बीच अब टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 14 फेम जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ  भी ऐसा ही कुछ हुआ जब उन्हें अपनी कोरोना वायरस पॉजिटिव मां के लिए अस्पताल में दर दर ठोकरे खानी पड़ीं। सोशल मीडिया पर जैस्मिन ने अपने दुख को बयान किया है।

दरअसल जैस्मिन की मां कोरोना संक्रमित मिली जिसके बाद जब उनकी तबियत बिगड़ने लगी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करना था लेकिन जैस्मिन को उनकी मां के लिए बेड नहीं मिला। इतना ही नहीं उनके पिता को इसके लिए काफी भागना पड़ा। जैस्मिन ने अपने पोस्ट में दुःख जाहिर करते हुए लिखा -बहुत दुख की बात है। हर जगह सब मर रहे हैं। लोग सड़कों पर लेटे हैं, अस्पताल में बेड और ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है।  मेरी अपनी मां ऐसी ही मुसीबत को झेल चुकी हैं 2 दिन पहले।  हमें अस्पताल में उनके लिए बेड नहीं मिल रहा था।  मेरे पिता जिनकी उम्र भी ज्यादा है उन्हें हर अस्पताल के कई चक्कर लगाने पड़े।  लोग अपनों को खो रहे हैं, किसे हम इसके लिए ब्लेम करें? क्या हमारा सिस्टम फेल हो गया है?

जैस्मिन के इस पोस्ट पर फैंस उनके पैरेंट्स के लिए दुआ कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा, आप हमारी शेरनी हैं और हमें पता है आप इस मुसीबत को झेल लेंगी।  आपकी मां जल्द ही ठीक हो जाएंगी। 

बता दें कि हाल ही में जैस्मिन भसीन बिग बॉस 14 में नजर आई थीं। एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ और अपने ब्वॉयफ्रेंड  अभिनेता अली गोनी को लेकर सुर्खियों में है। अली गोनी और जैस्मिन भसीन टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो तेरा सूट में नजर आए थे। इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके अलावा  हाल ही में अली और जैस्मीन का एक गाना भी रिलीज हुआ है, जिसे फैंस का खूब प्यार मिल रहा है।

Related Story