India's Got Talent 9: इस कंटेस्टेंट का गाना सुनकर इमोशनल हुए सारे जजेस, शिल्पा शेट्टी ने कह दी इतनी बड़ी बात

E24

मुंबई। इंडियाज गॉट टैलेंट का सीजन 9 अब जल्द ही सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला हैं। इस सीजन के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहें हैं। इस शो में कई टैलेंटेड कंटेस्टेंट्स अपने हुनर से फैंस और जजेस को हैरान कर रहे हैं। इन प्रोमोज को देखने के बाद हर कोई इन कंटेस्टेंट की काबिलियत को देखते हुए उनकी तारीफ कर रहा रहा है। लेकिन इसी बीच एक कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस को देखने के बाद शो के सभी जजेस काफी इमोशनल नजर आए। 

दरअसल शो का एक प्रोमो वीडियो इन दिनों छाया हुआ हैं। प्रोमो में इशिता विश्वकर्मा (Ishita Vishwakarma) नाम की एक कंटेस्टेंट्स मेरा साया फिल्म से लता मंगेशकर (Lata Mageshkar) का पॉपुलर सॉन्ग 'तू जहां-जहां चलेगा' (Tu jaha Jaha chalega) ... गाने को बहुत खूबसूरती से गाती हुई नजर आ रही हैं। इशिता इस गाने को इतने बेहतरीन तरीके से गाती हैं कि उनकी गायकी सुनकर सभी जजेस इमोशनल होकर रोने लग जाते हैं। 

शो के जज बादशाह की आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं लेते। वही दूसरी ओर बादशाह को रोता हुआ देखकर शिल्पा और किरण खेर उन्हें संभालती हुई नजर आ रहीं हैं। किरण खेर भी गाना सुनने के बाद बेहद इमोशनल नजर आती हैं। इशिता की परफॉर्मेंस के खत्म होने के बाद, शिल्पा कंटेस्टेंट्स को मुस्कुराते हुए कहती हैं- 'इशिता आप वंडरफुल थीं'। इसके बाद शिल्पा अपनी सीट से उठकर स्टेज पर जाती है और इशिता को गले लगा लेती हैं।  

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 अब जल्द ही टीवी पर टेलीकॉस्ट होने वाला हैं। 15 जनवरी 2022 से यह शो सोनी टीवी पर ऑन एयर होगा। वहीं इस सीजन में किरण खेर को छोड़कर बाकी सारे जजेस नए आए हैं। किरण खेर (Kiran Kher) के साथ इस बार बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah), शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) बतौर जज नजर आएंगे। शिल्पा और बादशाह ने शो के पहले सीजन के जजेस मलाइका अरोड़ा और करण जौहर को रिप्लेस किया है। 

first published:Jan. 13, 2022, 3:26 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .