कभी ये सितारें टीवी पर बहुत मशहूर थे, अब गुमनाम होते जा रहे है

By Aditi May 5, 2020, 5:23 p.m. 1k

टीवी और बॉलीवुड की दुनिया आम लोगों की दुनिया से बहुत अलग है। यहां आने में काफी वक्त लग जाता है लेकिन यहां से जाने में कुछ ही पल लगते है। टीवी के ऐसे कई सितारें है जो अब इस रंगीन दुनिया से गुमनाम हो गए हैं। आइए हम आपको दिखाते है टीवी के वो मशहूर सितारें जो आज पर्दे से गायब है और इन दिनों क्या कर रहे है।

प्रवीण कुमार 

'महाभारत' में भीम का रोल अदा करने वाले एक्टर प्रवीण कुमार सोबती जो अब पर्दे पर नजर नहीं आते। ये साल 2014 में एक राजनीतिक पार्टी में शामिल हो गए थे।

मयंक आनंद

इनको तो आप जानते ही होंगे। टीवी के फेमस शो दिल मिल गए में नजर आए थे। साल 2012 में मयंक ने टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम संग शादी रचाई थी। बीते दिनों एक्टर ने एक फैशन लेबल लॉन्च किया। 

अर्जुन पुंज

टीवी शो संजीवनी में नजर आ चुके एक्टर अर्जुन पूंज इन दिनों अपनी निजी लाइफ में बिजी है। टीवी से अलविदा के बाद एक्टर अपने 2 रेस्तरां संभाल रहे हैं। 

अरुण गोविल

दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल इन दिनों  मुंबई में एक प्रोडक्शन हाउस चला रहे हैं, जो दूरदर्शन के लिए धारावाहिकों का निर्माण करता है।

अरविन्द त्रिवेदी

रामायण में रावण के किरदार से दुनिया भर में फेमस हुए एक्टर अरविन्द त्रिवेदी राजनीतिक संगठन में शामिल हो गए और राज्यसभा सांसद बन गए।

दीपिका चिखलिया

एक्ट्रेस ने रामायण में सीता का किरदार निभाया था और अब अपने पति के साथ उनकी कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग का स्थान संभाल रही हैं।

रूपा गांगुली

महाभारत में द्रौपदी का रोल निभाने वाली फेमस एक्ट्रेस रूप गांगुली ने पर्दे को अलविदा कहा। साल 2015 में उन्होंने एक राजनीतिक पार्टी की और अपना हाथ बढ़ाया।

रोशनी चोपड़ा

कई टीवी शो में काम करने के बाद एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा ने फिल्म मेकर सिद्धार्थ कुमार आनंद के साथ शादी की। और अब दो बच्चों की मां भी हैं। अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में रोशनी खुश हैं।

श्रुति सेठ

टीवी शो शरारत से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस श्रुति सेठ अब पर्दे से दूर है। वह टीवी के कई शो में नजर आई। वहीं श्रुति सेठ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आई है। 2010 में श्रुति सेठ ने फिल्म डायरेक्टर दानिश असलम से शादी की। दोनों की एक बेटी है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फैमिली के सात समय बिताती हैं। 

Related Story