'इंडियन आइडल 12' की मेहमान बनीं Rekha तो सोना मोहापात्रा ने कसा तंज, Anu Malik को कहा- 'दरिंदा..

By Yasmeen April 7, 2021, 2:52 p.m. 1k

यास्मीन- Sona Mohapatra Calls Anu Malik A 'Serial Sexual Predator': टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में अब तक कई सितारे मेहमान बनकर पहुंचे हैं। बीते वीकेंड एपीसोड की शाम रौशन करने दिग्गज अभिनेत्री रेखा(Rekha) भी पहुंची थीं, जिन्हें देखकर एक्ट्रेस सोना मोहापात्रा ने जबरदस्त तंज कसा है।

हालांकि, सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी बाकी दूसरे स्टार्स की तरह इंडियन आइडल शो में रेखा की मौजूदगी की तारीफ की है, लेकिन चूंकि सिंगर अनु मलिक की शो में वापसी हुई है इसलिए सोना ने इस बात पर निराशा भी व्यक्त की है। अब यह तो सभी जानते हैं कि सोना मोहापात्रा और अनु मलिक के बीच 'मीटू मूवमेंट' (MeToo Movement) के बाद से ही छत्तीस का आंकड़ा है। ऐसे में अनु मलिक को अपनी बातों से लताड़ने का मौका सोना कभी गवाना नहीं चाहती हैं। 

लंबे समय बाद जब इंडियन आइडल के मंच पर जब उन्होंने अनु मलिक को दोबारा देखा तो वह सहन नहीं कर पाईं और ट्वीट के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया। सोना ने लिखा, ‘सोशल मीडिया पर एक दुखद संगीत रियलिटी शो को बढ़ावा देने वाली एक अच्छी कलाकार और शानदार महिला रेखा को देखकर खुश हूं। निराशाजन क्यों? आप एक ऐसे शो को क्या कहेंगे जो एक मशहूर सीरियल यौन दरिदें और साल-दर-साल अपने पेरोल को खराब करता है? अनु मलिक, कभी भी एक हैशटैग के लायक नहीं है, #India'

सोना मोहापात्रा के इस बयान के बाद एक बार फिर अनु मलिक सवालों के घेरे में आ खड़े हुए हैं। गौरतलब है कि सोना मोहापात्रा ने अनु मलिक पर साल 2018 में यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए थे। सोना के अलावा सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) और श्वेता पंडित (Shweta Pandit) ने भी अनु मलिक पर सवाल खड़े किए थे, जिसके बाद अनु मलिक ने शो इंडियन आइडल को छोड़ दिया था और हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) को उनकी जगह मिली थी।

Related Story