होस्ट Aditya Narayan के बाद अब Indian Idol 12 का ये कंटेस्टेंट भी हुआ कोरोना का शिकार !

By Aditi April 8, 2021, 7:36 p.m. 1k

अदिति त्यागी - महामारी कोरोना का कहर आए दिन बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में बढ़ता ही जा रहा है। कम होने के बजाय ये जानलेवा वायरस रोज तेजी से बढ़ रहा है। अब तक दर्जनों बॉलीवुड और टीवी सिलेब्रिटीज इसकी चपेट में आ चुके हैं।  बीते दिनों बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) भी कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं अब खबर मिली है कि इंडियन आइडल 12 के एक कंटेस्टेंट को भी कोरोना हो गया है। इस कंटेस्टेंट का नाम पवनदीप है (Pawandeep )जो कोविड 19 पॉजिटिव (Corona Virus Positive)  मिले हैं। 

 दरअसल इंडियन आइडल 12 के पवनदीप राजन कोरोना की चपेट में आये हैं। जिसके बाद खबर आ रही है कि शो की शूटिंग भी रोकी जा सकती है। पवनदीप के कोरोना पॉजिटिव के बाद आइडल के सेट पर और भी ज्यादा सावधानी बरती जा रही है इसी के चलते हर दिन इन सभी कंटेस्टेंट्स का कोरोना वायरस टेस्ट किया जा रहा है। टेस्ट के परिणाम आने के बाद उन्हें क्वारंटीन किया गया है। 

ऐसे में अब शो के जज नेहा कक्कड़ , विशाल डडलानी ,और हिमेश रेशमिया पर भी इसका संकट नजर आ रहा है।  इंडियन आइडल के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी का भी हर दिन कोरोना टेस्ट किया जा रहा है।  शो पर आने वाले सभी गेस्ट्स को भी सेफ्टी प्रोटोकॉल से होकर गुजरना पड़ रहा है। आपको बता दे इंडियन आइडल के पहले डांस दीवाने 3 के सेट पर भी तीन कंटेस्टेंट्स को कोरोना हो चुका है। 

वहीं आदित्य नारायण की बात करें तो वे भी कोरोना से रीकवर कर रहे हैं। सिंगर सोशल मीडिया के जरिए अपनी सेहत को लेकर लगातार जानकारी शेयर कर रहे हैं। माना जा रहा है कि वो शो में जल्द वापसी करेंगे। 

मालूम हो कि आने वाले शनिवार को जाने माने म्यूजिक डायरेक्टर और ऑस्कर विनर ए आर रहमान (A R Rahman) आइडल के मंच पर बतौर मेहमान नजर आने वाले हैं।  ए आर रहमान के साथ होने वाले ‘इंडियन आइडल 12’ की शूटिंग भी पूरी हो चुकी हैं। 

गौरतलब हो कि बीते दिनों कई बॉलीवुड सितारे कोरोना का शिकार हुए हैं। अक्षय कुमार, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर समेत एंटरटेनमेंट इडस्ट्री भी इस महामारी के प्रकोप से बच नहीं पा रही हैं। 

Related Story