जून में नहीं शुरू होगी टीवी सीरिल्स की शूटिंग, IMPPA ने इन अफवाहों को किया खारिज

By Aditi May 20, 2020, 6:38 p.m. 1k

कोरोना वायरस के कहर से पूरी इन दिनों पूरी दुनिया लड़ रही हैं। इस जानलेवा वायरस ने पूरी विश्व में आंतक मचाया हुआ हैं। भारत में भी इसका कहर आए दिन बढ़ता ही जा रहा है। इस वायरस की वजह से पिछले दो महीनों में टीवी और बॉलीवुड इंडस्टी को भारी नुकसान झेलना पड़ा है। बीते दिनों खबर आई थी कि मनोजन की दुनिया में एक बार से चेहल पेहल होगी। 

यानी जल्द ही टीवी और फिल्मों की शूटिंग जून के अंत से शुरू होगी। वहीं अब इन खबरों को लेकर इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (आईएमपीपीए) ने स्टेटमेंट जारी किया है। शूटिंग की खबरों को खारिज कर दिया है। उनका कहना है कि ये सिर्फ अफवाह है। सारी बातें निराधार हैं।

आईएमपीपीए की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी की गई है, जिसमें लिखा है, 'हमें कई मेंबर्स की तरफ से जानकारी मिली कि उन्हें पता चला है कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज' की तरफ से प्रेस, इलेक्ट्रॉनिक और सोशल मीडिया, साथ ही वॉट्सएप मैसेज के जरिए शूटिंग फिर से शुरू करने की बात सामने आई है।

इस मैसेज में एफडब्लूआईसीई को मेंशन किया गया है और लिखा है कि जून से टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो रही है। एक गाइडलाइन भी जारी की गई है कि सेट पर 50 फीसदी लोग ही काम करेंगे। अगर किसी कर्मचारी को कुछ होता है तो प्रोड्यूसर उनके परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाएगा।'

आईएमपीपीए और एफडब्लूआईसीई ने इस बात को खारिज करते हुए बताया कि उनकी तरफ से ऐसी किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। उन्होंने लिखा, 'अभी तक शूटिंग को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। एफडब्लूआईसीई ने ये भी कंफर्म किया है कि प्रोड्यूसर एसोसिएशन की सहमति के बिना किसी भी तरह की गाइडलाइन या फैसला नहीं लिया जाएगा।' 

Related Story