पत्नी गौरी संग हितेन ने मनाया अपना बर्थडे, शेयर की लिपलॉक वाली फोटो

By Aditi March 6, 2020, 9:51 a.m. 1k

टीवी के फेमस एक्टर और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) ने  पांच मार्च को अपना बर्थडे 46वां जन्मदिन मनाया हैं। बीती रात हितेन ने अपनी पत्नी संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस फोटो में हितेन गौरी  (Gauri) संग लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं।

 

हितेन के टीवी करियर की बात करे तो उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहु थी', कुसुम, पवित्र रिश्ता जैसे सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है। वहीं 2017 में हितेन बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) के कंटेस्टेंट रेह चुके है। अपनी एक्टिंग के साथ साथ हिते अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहे हैं। खुद एक्टर ने बिग बॉस में हितेन ने अपनी लव स्टोरी बताई थी।

हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) ने टीवी एक्ट्रेस गौरी प्रधान (Gauri Pradhan) से शादी की थी। हितेन गौरी की दूसरी वाइफ हैं। बिग बॉस के घर पर वाइफ गौरी प्रधान के साथ लव स्टोरी का खुलासा किया था। हितेन ने बताया था कि गौरी के साथ उनकी पहली मुलाकात एक साबुन के एड फिल्म के दौरान हुई थी। बकौल हितेन उन्हें नहीं पता था कि गौरी उनके अपोजिट हैं। हितेन ने कहा था कि पहली मुलाकात में ही गौरी से शादी करने का फैसला किया था।

 

हितेन (Hiten) ने इसके बाद सीरियल कुटुंब में साथ काम किया है। हितेन  (Hiten) ने बताया- 'एक बार मैं बहुत बीमार हो गया था। गौरी (Gauri) को जब पता चला तो उन्होंने अपनी कार से मुझे अस्पताल पहुंचवाया। उस पल मुझे एहसास हुआ कि गौरी बाहर से जितनी सख्त दिखती हैं, अंदर से उनका दिल मोम जैसा है।' 

हितेन दो साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। हितेन ने कहा कि हमारे साथ एक्ट्रेस और गौरी की दोस्त मयूरी कॉन्गो भी रह रही थीं।  साल 2004 में दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के बाद भी मयूरी भी हमारे साथ रही थीं।  हितेन और गौरी के दो जुड़वा बच्चे- नेवान और कात्या है। हितेन सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ फोटो पोस्ट करते हैं। 

Related Story