हिन्दुस्तानी भाऊ ने करवाया एकता खिलाफ मामला दर्ज,आर्मी को बदनाम करने का आरोप !

By Arunima June 1, 2020, 4:38 p.m. 1k

पूजा राजपूत - फिल्म और टीवी सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर(Ekta Kapoor) और उनकी मां शोभा कपूर(Shobha Kapoor) कानूनी पचड़े(Legal Trouble) में फंस गई हैं। बिग बॉस फेम हिन्दुस्तानी भाऊ(Hindustani Bhau) ने एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन(Khar Police Station) में मुकद्दमा दर्ज करवाया है। खास बात यह है कि इस बात की जानकारी खुद हिन्दुस्तानी भाऊ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट(Social Media Account) इंस्टाग्राम(Instagram) पर एक वीडियो शेयर करके दी है।

अपने पोस्ट में हिन्दुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर और शोभा कपूर को एंटी नैशनल तक कह दिया है। उन्होने लिखा है ‘एकता कपूर के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज। हमारी भारतीय सैना, राष्ट्रीय प्रतीक, कर्नल टैग का अनादार करने और हमारे देश को बदनाम करने के लिए मेरे द्वारा राष्ट्र विरोधी लोगों एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ आज पुलिस शिकायत दर्ज की गई।‘

वीडियो में हिन्दुस्तानी भाऊ कह रहे हैं कि जानी-मानी हस्ती एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर देश में रहकर देश का मज़ाक उड़ाने की कोशिश कर रही हैं। हिन्दुस्तानी भाऊ ने आरोप लगाया है कि एकता कपूर और शोभा कपूर अपनी वेबसीरिज़ के ज़रिए देश के जवानों और उनकी पत्नियों को बदनाम कर रही हैं। जो कि देश की गरिमा के खिलाफ है और उनका ये काम निंदनिय है। उन्होने अपने वेबसीरिज़ के ज़रिए देश के जवानों का मज़ाक उड़ाने की कोशिश की है, इसलिए उन्होने ये मुकद्दमा उनके खिलाफ दर्ज करवाया है। इसके साथ ही हिन्दुस्तानी भाऊ ने कहा कि देखते हैं आगे क्या होता है, ‘वेट एंड वॉच’। 

आपको बता दें कि इससे पहले 31 मई को भी हिन्दुस्तानी भाऊ ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया था। अपने पोस्ट में उन्होने लिखा था कि ‘कल बहुत बड़ा धमाका होने वाला है। हमारे बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा उसको बेनकाब करने वाला हूं। कल उसके खिलाफ FIR करने वाला हूं।उसका नाम कल मोर्निंग में सबको बता दूंगा। अब पहले पने देश के गद्दारों को साफ करना है। जय हिंद।‘

हिन्दुस्तानी भाऊ का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। हर कोई जानना चाहता था, कि बॉलीवुड का वो कौन-सा जाना-माना चेहरा हैं, जिसे वह बेनकाब करना चाहते हैं।

और अब हिन्दुस्तानी भाऊ ने साफ कर दिया है कि वह कोई और नहीं बल्कि एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर हैं। हिन्दुस्तानी भाऊ रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 13 में नज़र आए थे। और तभी से दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर भी हो गए थे।

Related Story