हिना खान का बड़ा खुलासा, बॉडी पर इसलिए नहीं बनवाया टैटू

By Arunima April 24, 2020, 6 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

लॉकडाउन(Lockdown) में हर कोई बोर हो रहा है, इसलिए इस टाइम (Time) में आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी स्टार्स (TV Stars) भी अपना ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बिताने लगे हैं। इस लॉकडाउन में ऐक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) 'सोशल मीडिया क्वीन' बनकर उभरी हैं।

 हिना खान इन दिनों टिक-टॉक (Tik-Tok) पर जबरदस्त धमाल मचा रही हैं और अब हिना ने अपना पहला टिक-टॉक वीडियो इंस्टाग्राम (Instagram) पर भी पोस्ट कर दिया है, जिसे फैन्स (Fans) दिल खोलकर लाइक (Like) कर रहे हैं।

इस वीडियो में सिस्टम जनरेटेड एक आवाज सुनाई देती है, जिसमें सवाल पूछा जाता है कि आपकी बॉडी (Body) पर कहीं भी कोई टैटू (Tattoo) नहीं है? इस पर हिना बहुत ही दिलकश अंदाज़ में जवाब देती हैं।

 हिना का जवाब ही हिना का कैप्शन भी है, जिसमें हिना ने लिखा है-"हनी क्या आप बेंटले पर बम्पर स्टिकर लगाएंगे?" इसका साफ-साफ मतलब है कि हिना अपनी बॉडी से बेहद ज्यादा प्यार करती हैं और वो इसे खूबसूरत दिखाने के लिए किसी आर्टिफिशल टैटू का सहारा नहीं लेना चाहती हैं।

हिना के इस वीडियो(वीडियो) और उनके जवाब को तो फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर ही रहे हैं साथ ही फैन्स हिना की बॉडी (Body) और फिगर (Figure)की भी जमकर तारीफें कर रहे हैं। हिना इस लॉकडाउन पीरियड में अपनी लगभग सभी स्किल्स (Skills) दिखा चुकी हैं। 

हिना को घर की साफ-सफाई से लेकर सब्जियों को सेनेटाइज करते हुए देखा जा चुका है। साथ ही अपने लॉकडाउन एक्सरसाइज और खाना बनाने को लेकर भी हिना काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं। वर्कफ्रंट की बात करे तो हिना के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिलहाल सब पर रोक लगा दी गई है।

Related Story