हिमांशी खुराना के ट्वीट पर आसिम का आया जवाब, कहा मैं तुम्हारे साथ...

By Aditi April 8, 2020, 11:06 a.m. 1k

अदिति यादव 

बिग बॉस 13 की फेमस जोड़ी आसिम रियाज और हिमांशी खुराना को हर कोई पसंद करता हैं। शो में इस जोड़ी की लव स्टोरी देखने को मिली थी। वहीं शो के खत्म होने के बाद इस कपल ने अपने प्यार को जारी रखा। बिग बॉस के बाद इस जोड़ी की एक म्यूजिक अलबम में भी देखा गया था। इतना ही नहीं आए दिन सोशर मीडिया पर ये कपल एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करता दिखा। 

वहीं अब इस कपल के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। रिपोर्ट की माने तो इन दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है। आसिम रियाज और हिमांशी खुराना के ब्रेकअप की बात कही जा रही है। दरअसल, हिमांशी खुराना एक ट्वीट किया उसमें दिल टूटने वाला इमोजी है। उनका ट्वीट देख ये कयास लगाए जाने लगे कि आसिम के साथ उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक नहीं है। 

हिमांशी ने ट्वीट में लिखा- 'कोई भी हमें साथ में नहीं देखना चाहता है।' इसके साथ ही टूटे हुए दिल का इमोजी बना हुआ है। हिमांशी खुराना का ट्वीट देखने के बाद आसिम रियाज भी परेशान हो गए हैं। आसिम रियाज ने ट्वीट किया, 'हिमांशी मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। कोई मतलब नहीं है वो क्या कहते हैं या क्या करते हैं। यानी की ये तो साफ हो गया है कि इस कपल का ब्रेकअप नहीं हुआ हैं, लेकिन अभी तक ये खुलासा नहीं हो पाया की हिमांशी खुराना  ने ये ट्वीट किस वजह से किया।   

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही हिमांशी ने आसिम के साथ एक रोमांटिक तस्वीर भी शेयर की थी। इतना ही नहीं आसिम और हिमांशी एक दूसरे से वीडियो कॉल के जरिए बातें करते हुए भी नजर आए थे। हिमांशी ने सोशल मीडिया एक तस्वीर शेयर की थी। ये तस्वीर वीडियो कॉल के दौरान की थी। साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट वाले इमोजी बनाए। 

बता दें कि आसिम रियाज कलर्स टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॅास 13 (Bigg boss 13) के रनर अप रहे हैं। बीते दिनों आसिम बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नाडीस के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जो 'मेरे अंगने में' का रीक्रिएटेड वर्जन था। 

Related Story