पेमेंट न मिलने पर 'हमारी बहू सिल्क' की पूरी टीम ने प्रोड्यूसर के घर के बाहर प्रदर्शन

By Aditi July 24, 2020, 7:19 a.m. 1k

देश भर में कोरोना वायरस और लॉकडाउन के बाद लोगों की जिंदगी में कई परेशानियां खड़ी हो गई। ऐेसे में कई लोगों आर्थिक तंगी सामना करना कर रहे है। खास तौर पर टेलीविजन इंडस्ट्री पर लॉकडाउ काफी बुरा असर पड़ा है। कई स्टार्स और शो के कास्ट और क्रू आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। लॉकडाउन के बाद से ही यह सीरियल चर्चा में छाया है। आरोप है की शो के कास्ट एंड क्रू को उनका मेहनताना नहीं दिया जा रहा है।

इसी बीच टीवी शो 'हमारी बहू सिल्क (Hamari Bahu Silk)' की पूरी यूनिट अपने पेमेंट के भुगतान के लिए प्रोड्यूसर्स के घर के बाहर पहुंची। पूरी टीम मास्क लगाकर प्रदर्शन करती नजर आई। बीते दिनों एक्टर जान खान ने बकाया पैसे न मिलने पर अपना पक्ष रखा था, उन्होंने निर्माताओं के खिलाफ अपने गुस्से का भी इजहार किया था। 

हाल ही में कलाकार वंदना विठलानी ने भी आरोप लगाया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वंदना की हालत इतनी खराब है, कि वह राखी बनाकर ऑनलाइन बेचने को मजबूर हैं। वंदना विठलानी स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल साथ निभाना साथिया में उर्मिला शाह के रोल में दिख चुकी हैं। ‘हमारी बहू सिल्क’ में वंदना ने जानकी जोशी का किरदार निभाया था। 

अपने इंटरव्यू में वंदना ने बताया कि “मैंने मई से लेकर अक्टबूर 2019 तक शूटिंग की थी, लेकिन पेमेंट सिर्फ मई तक का मिला है। मेरे बकाया पैसों का आंकड़ा लाखों में पहुंच चुका है। एक साल से ज्यादा बिना पेमेंट मिले हो गया है और मेरी सारी सेविंग भी खत्म हो गई है। मुझे नवंबर 2019 में 'मुस्कान' में एक रोल मिला था, लेकिन वह शो दो महीनों में ही बंद हो गया। मुझे उस शो का पेमेंट मिला था, लेकिन वह कब तक चलता?”

Related Story