‘हमारी बहू सिल्क’ की अभिनेत्री वंदना विठलानी राखी बेचकर कर रही हैं गुज़ारा, नहीं मिली बकाया फीस।

By Neetu July 22, 2020, 10:54 p.m. 1k

पूजा राजपूत- 

कोरोना वायरस संकट के दौर में सभी लोग भारी आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं। फिर चाहे आम हो या खास हर किसी के सामने आर्थिक संकट किसी पहाड़ की तरह खड़ा है। इस दिक्कत से टीवी स्टार्स भी अछूते नहीं रहे है। कई सितारों की फीस में कटौती कर दी गई है, तो कई सितारों को काम नहीं मिल रहा है जिसके वजह से वह घर में खाली बैठ रहने के लिए मजबूर हैं। सितारों की यह दिक्कत तब और बढ़ जाती है, जब महीनों बीत जाने के बाद भी उन्हें उनकी मेहनत की कमाई नहीं मिलती है।

इन्हीं में से एक है सीरियल ‘हमारी बहू सिल्क’ की स्टारकास्ट। लॉकडाउन के बाद से ही यह सीरियल चर्चा में छाया है। आरोप है की शो के कास्ट एंड क्रू को उनका मेहनताना नहीं दिया जा रहा है। अब ऐसा ही इल्जाम शो के प्रोड्यूसर पर इंडस्ट्री की सीनियर कलाकार वंदना विठलानी ने भी लगाया है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वंदना की हालत इतनी खराब है, कि वह राखी बनाकर ऑनलाइन बेचने को मजबूर हैं। वंदना विठलानी स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल साथ निभाना साथिया में उर्मिला शाह के रोल में दिख चुकी हैं। ‘हमारी बहू सिल्क’ में वंदना ने जानकी जोशी का किरदार निभाया था। 

वंदना का आरोप है कि शो के प्रोड्यूर्स ने उनकी फीस बार-बार कहने के बावजूद नहीं दी है, जो कि  लाखों में हैं। ऐसे में इस नो वर्क फेज में राखी बेचने का काम कर रही हैं, जिससे उनकी कमाई कम ही सही लेकिन हो रही है।

अपने इंटरव्यू में वंदना ने बताया कि “मैंने मई से लेकर अक्टबूर 2019 तक शूटिंग की थी, लेकिन पेमेंट सिर्फ मई तक का मिला है। मेरे बकाया पैसों का आंकड़ा लाखों में पहुंच चुका है। एक साल से ज्यादा बिना पेमेंट मिले हो गया है और मेरी सारी सेविंग भी खत्म हो गई है। मुझे नवंबर 2019 में 'मुस्कान' में एक रोल मिला था, लेकिन वह शो दो महीनों में ही बंद हो गया। मुझे उस शो का पेमेंट मिला था, लेकिन वह कब तक चलता?”

आपको बता दें कि वंदना से पहले शो के लीड एक्टर जान खान ने भी अपना गुस्सा शो के प्रोड्यूसर्स पर निकाला था, जिनकी वजह से वह आज अपनी ही मेहनत का पैसा पाने को मोहताज हो गए हैं, और तंगहाली में गुज़ारा कर रहे हैं।

Related Story